NEET अभ्यर्थियों से मिले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, कहा- युवाओं को न्याय दिला कर रहेंगे

Rahul Meet NEET Student: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से NEET अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। साथ ही NEET मुद्दे पर अपनी चिंताएं व्यक्त की। इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया है। साथ ही लिखा है कि NEET परीक्षा में पेपर लीक और धोखाधड़ी से प्रताड़ित छात्रों से राहुल गांधी ने मुलाकात और बातचीत की। ऐसे लाखों छात्रों का भविष्य मोदी सरकार के कारण अधर में है। कांग्रेस पार्टी आने वाले दिनों में देशभर में पेपर लीक और परीक्षा में धोखाधड़ी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी और युवाओं को न्याय दिला कर रहेगी।

यह भी पढ़ें:- मोदी सरकार शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही: राहुल गांधी

इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रस कॉन्फ्रेंस कर कहा कहा कि NEET पेपर और UGC-NET के पेपर लीक हुए हैं। कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन की लड़ाई रोक दी थी। इजराइल और गाजा की लड़ाई को भी नरेंद्र मोदी ने रोक दिया था, लेकिन किसी न किसी कारण में हिन्दुस्तान में जो पेपर लीक हो रहे हैं उन्हें नरेंद्र मोदी नहीं रोक पा रहे या फिर रोकना नहीं चाहते। NEET और UGC-NET पेपर लीक मुद्दे को हम संसद में उठाएंगे। बिहार का हमने कहा है कि जांच होनी चाहिए और जिन्होंने भी पेपर लीक कराया है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। (Rahul Meet NEET Student)

नरेंद्र मोदी के काफिले पर चप्पल फेंका जाना निंदनीय: राहुल

वहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने NEET और UGC-NET पेपर लीक मुद्दे पर कहा कि यह चौंका देने वाला है। पेपर लीक कराने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। हम सिद्धांतों की लड़ाई लड़ रहे हैं। मुझे खुशी है कि राहुल गांधी और कांग्रेस देश के युवाओं के साथ मजबूती से खड़े हैं और हम उन्हें निराश नहीं करेंगे। वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि एक और महत्वपूर्ण बात जो प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहनी रह गई। नरेंद्र मोदी और उनके काफिले पर चप्पल फेंका जाना बहुत ही निंदनीय है और उनकी सुरक्षा में गंभीर चूक है। सरकार की नीतियों पर अपना विरोध गांधीवादी तरीके से दर्ज कराया जाना चाहिए, लोकतंत्र में हिंसा और नफरत की कोई जगह नहीं है। (Rahul Meet NEET Student)

Back to top button