BalodaBazar : 10 दिसम्बर को मनाया जाएगा वीर भूमि सोनाखान में शहादत दिवस

BalodaBazar : कलेक्टर चंदन कुमार ने बुधवार को आगामी 10 दिसंबर को शहीद वीर नारायण सिंह की शहादत मे सोनाखान में आयोजित होने वाली कार्यक्रम की तैयारी का बैठक कर जायजा लिया। इस दाैरान कलेक्टर ने सभी संबंधित विभागों को समय सीमा के भीतर कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए है।

उन्होंने संभावित वीआईपी मूवमेंट के चलते लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को हैलीपेड,टेंट निर्माण सहित मेले में लगनी वाली सभी मूलभूत सुविधाओं उपलब्ध कराने के निर्दश दिए है। इसके साथ ही मेला स्थल में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के अधिकारियो को अस्थाई पेयजल,स्वास्थ्य विभाग को मेडिकल कैंप,वन विभाग बेरिकेटिंग,पंचायत एवं आदिवासी विभाग को स्मारक स्थल सहित संग्रहालय की साफ सफाई कर तैयार करने के कहा गया है।( BalodaBazar )

यह भी पढ़ें:- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पढ़ी नेहरू की चिट्ठी, संसद में कही ये बात

पुलिस विभाग को भी पार्किंग सहित सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी करने कहा गया है। बैठक में कलेक्टर चंदन कुमार ने दो टूक कहा की यह मेला श्रद्धा एवं शौर्य की याद में लगने वाली बड़ी मेला है। जिसमें आसपास के आदिवासी समाज के लोग सहित अन्य आम लोग भी दूर दराज से आकर मेले में शामिल होते है।

मेले में आने वाले किसी भी नागरिकों को कोई तकलीफ न हो इसका हम सब को ख्याल रखना चाहिए। बैठक के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा, डीएफओ मयंक अग्रवाल,अपर कलेक्टर बीसी एक्का,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश यादव सहित समस्त विभागो के जिला आधिकारी गण उपस्थित रहे। (BalodaBazar )

Related Articles

Back to top button