रायपुर में आयोजित किया गया M L श्रॉफ बॉक्स ऑफिस क्रिकेट टूर्नामेंट, दिन रात चले इस मैच में ये रहे विजेता

Raipur News : रायपुर में 5 मार्च 2023 रविवार को क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। यह आयोजन भारत के फार्मासूटिकल साइंस के जनक एम. एल. श्रॉफ की स्मृति में JCI रायपुर ब्रेनवाश और छत्तीसगढ़ सोसाइटी ऑफ फार्मासूटिकल साइंस एंड टेक्नोलॉजी के तरफ से M L श्रॉफ बॉक्स ऑफिस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन रायपुर शहर के CRICKBOX में किया गया।

Raipur News

यह भी पढ़ें : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का दमदार ट्रेलर रिलीज, भस्म लगाकर देवगन ने दुश्मनों के छुड़ाए छक्के

इस बॉक्स ऑफिस क्रिकेट में रायपुर के अलग – अलग जगहों से कुल 16 टीमों ने भाग लिया था। जिनके नाम कुछ इस प्रकार हैं – रायपुर वॉरियर्स, शिममर्स, संगवारी स्ट्राइकर्स, चैंपियंस, PH7, HHCC, माया आदि। इस टूर्नामेंट की शुरुआत रविवार सुबह 10 बजे हुई और यह मैच रात 11 बजे तक चला। जिसमें कुल 16 क्वॉलिफाई मैच, 4 क्वॉर्टर फाइनल, 2 सेमीफइनल, और 1 फाइनल मैच बहुत ही जोश और उत्शाह के साथ खेला गया। हर एक मैच के अंत में खिलाड़ियों के उत्साह को बढ़ाने के लिए “मैन ऑफ द मैच” का अवॉर्ड भी दिया गया।

इस टूर्नामेंट का शुभारंभ करने भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री उपकार चंद्राकर ने फील्ड में जाकर शानदार बल्लेबाजी करके किया और सभी खिलाड़ियों और आयोजकों का अपने भाषण से उत्साह बढ़ाया।

Raipur News

ग्रैंड फाइनल मैच रात 10 बजे टीम शिममर्स और टीम HHCC के बीच खेला गया। जिसमें विजेता टीम HHCC रही जिनको 10,000 नगद इनाम और मैडल एवं अवार्ड सम्मानित किया गया और उपविजेता टीम shimmers को 5,000 नगद ईनाम और ट्रॉफी दिया गया। बेस्ट बैट्समेन का अवॉर्ड धीरज, बेस्ट बॉलर का अवॉर्ड गगनदीप, बेस्ट प्लेयर ऑफ सीरीज का अवॉर्ड गगनदीप को दिया गया। (Raipur News)

यह भी पढ़ें : जानें गोबर पेंट से बनाई गई, कामधेनु और छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र से अंकित बजट ब्रीफकेस की खासियत

Cricket Tournament

M L श्रॉफ बॉक्स ऑफिस क्रिकेट टूर्नामेंट के सफलता में विशेष योगदान प्रायोजक Eblu, आनंदम संस्था और छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज के साथ – साथ कार्यकारिणी रवि किशोर, धनंजय, पलाश, अंकित, विशाल, योगेन्द्र, जुगल, अंजू जी का रहा। (Raipur News)

Related Articles

Back to top button