अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का दमदार ट्रेलर रिलीज, भस्म लगाकर देवगन ने दुश्मनों के छुड़ाए छक्के

New Movie Trailer : एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म भोला को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट किया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही चर्चा में बना हुआ है। ट्रेलर फैंस के दिलों के धड़कने बढ़ाने वाला है। भोला का ट्रेलर शेयर करते हुए अजय ने लिखा- ‘लड़ाईयां हौसलों से जीती जाती है, संख्या, बल और हथियारों से नहीं। बता दें कि अजय के अलावा फिल्म ‘भोला’ में बी टाउन की सुपरस्टार तब्बू (Tabu) लीड रोल में मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : जानें गोबर पेंट से बनाई गई, कामधेनु और छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र से अंकित बजट ब्रीफकेस की खासियत

New Movie Trailer : सामने आया भोला का ट्रेलर

भोला‘ के इस शानदार ट्रेलर में आप देखेंगे कि अजय देवगन बुराई का सर्वनाश करते दिख रहे हैं। साथ ही माथे पर भस्म लगाकार अजय दुश्मनों को सबक सिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। फिल्म एक बाप और बेटी की रिश्ते की शानदार कहानी है। जो अजय की इस फिल्म को खास बनाती है।

‘भोला’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू फिर से पुलिस वाले के किरदार में अपना दमखम दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। कुल मिलाकार कहा जाए तो ‘भोला’ का ट्रेलर एक्शन और रोमांच से भरपूर होने वाला है। जिसे देखकर आपको वाकई मजा आने वाला है। मालूम हो कि अजय देवगन की भोला साउथ सुपरस्टार कार्ती की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का ऑफिशियल रीमेक है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Budget 2023 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश किया चुनावी बजट, यहां पढ़ें घोषणाओं की A टू Z जानकारी

कब रिलीज होगी ‘भोला’

‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद फैंस अजय देवगन की ‘भोला’ की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब ‘भोला’ के ट्रेलर ने भी फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है। गौर किया जाए ‘भोला’ की रिलीज डेट के बारे में तो बता दें कि अजय देवगन और तब्बू स्टारर ये फिल्म इसी महीने 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि अजय देवगन ने बतौर एक्टर के अलावा इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है।

Related Articles

Back to top button