छत्तीसगढ़ के इस जिले में खदान में गिरी कार, सरपंच समेत 4 लोगों की मौत

Sarangarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में भीषण और दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां टिमरलगा गांव के पास पानी से भरे खदान में कार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 15 साल की लड़की तैरकर बाहर निकल गई। उसके मुताबिक गाड़ी में 5 लोग सवार थे। 1 शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस की टीम मौके पर 3 लोगों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ सरकार किसानों, गांव-गरीब और मजदूरों की सरकार: CM भूपेश बघेल

वहीं इस हादसे में अकेली बची लड़की को मामूली चोट आई है। उसके मुताबिक कार से 5 लोग ओडिशा से टिमरलगा गांव लौट रहे थे। तभी गांव से पहले खदान के पास शौच जाने के लिए कार को रिवर्स करने के दौरान गाड़ी नीचे पानी से भरे खदान में जा गिरी। इस हादसे में लड़की तैरकर बाहर निकल आई। राहगीरों की मदद से हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। (Sarangarh Road Accident)

सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने 1 शव बरामद कर लिया है। पुलिस गोताखोरों की मदद से बाकी लोगों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि टीमरलगा के सरपंच महेंद्र पटेल अपने माता-पिता, पत्नी और 15 साल की बेटी के साथ ओडिशा से लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। (Sarangarh Road Accident)

इससे पहले मणिपुर के नोनी जिले में भीषण हादसा हुआ था, जहां टूर पर जा रही एक स्कूल बस पलट गई। हादसे में 9 छात्रों की मौत हो गई थी। जबकि 40 छात्रों का इलाज इम्फाल के मेडिसिटी अस्पताल में जारी है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक बस थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल यारिपोक की थीं। ये खौपूम की ओर टूर पर जा रही थी। राज्य सरकार के मुताबिक हादसा सुबह के कोहरे-धुंध के कारण हुआ। घटना के मद्देनजर सरकार ने 10 जनवरी 2023 तक सभी स्कूल टूर बंद करने का फैसला लिया है। (Sarangarh Road Accident)

Related Articles

Back to top button