Reliance jio दे रहा अपने ग्राहकों को 2 दिन का फ्री अनलिमिटेड प्लान

Whatsaap Strip

नेशनल न्यूज : Reliance Jio की सेवाएं कुछ घंटों के लिए प्रभावित रहीं थीं जिसके चलते यूजर्स को इसकी क्षतिपूर्ति देने के लिए रिलायंस जिओ संपूर्ण भारत में अपने ग्राहकों को दो दिन का फ्री अनलिमिटेड प्लान दे रहा है।

Jio ने कहा कि दुर्भाग्य से बुधवार 6 अक्टूबर को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ यूजर्स की सेवा बाधित रही। हालांकि हमारी टीमें इस नेटवर्क समस्या को कुछ ही घंटों में हल करने में कैपेबल थीं, हम समझते हैं कि यह आपके लिए अच्छा अनुभव नहीं था, और हम इसके लिए वास्तव में क्षमा चाहते हैं। जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक compensatory ऑफर दिया है।

अनलिमिटेड प्लान्स में दो दिन की कॉम्प्लिमेंट्री

जिन यूजर्स को इस दिन डाटा का नुकसान हुआ है, वो इस डाटा का अतिरिक्त उपयोग कर सकते हैं। रिलायंस जियो ने यूजर्स को एक मैसेज में कहा कि उसकी पहली प्राथमिकता यूजर्स को निर्बाध (uninterrupted) सर्विस प्रदान करना है।जियो यूजर्स के अनलिमिटेड प्लान्स में दो दिन की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस ऐड कर दी गई है। इसके लिए यूजर्स को कोई अतिरिक्त काम करने की जरुरत नहीं है। डाउनडिटेक्टर (DownDetector) के अनुसार जियो पर हजारों यूजर्स ने नेटवर्क ना मिलने की शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: अंतिम संस्कार के खाना खाने के बाद 100 लोगों की तबीयत बिगड़ी, कई मासूम भी शामिल

जियो नेटवर्क के डाउन होने के कारण जियो यूजर्स कॉल और इंटरनेट का यूज नहीं कर पाए थे। बता दें कि ना केवल मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ बल्कि राजस्थान, महाराष्ट्र सहित देश के कई राज्यों में जियो यूजर्स ने नेटवर्क आउटेज के बारे में शिकायत की है। Jio की तरफ से दिया जा रहा डाटा यूजर्स को नेटवर्क आउटेज के नुकसान की भरपाई कने की कोशिश है।

यह भी पढ़ें: ट्रक और बस की टक्कर में 14 यात्रियों की मौत, 30 से अधिक घायल

 नेटवर्क आउटेज के पीछे की वजह का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है। ज्यादातर यूजर्स नेटवर्क आउटेज के कारणग 10 से 11 घंटे तक सेवाओं का लाभ नहीं उठा पाए थे। कंपनी की घोषणा के मुताबिक यदि आप नेटवर्क आउटेज से भी प्रभावित थे, तो आपको जियो की तरफ से दो दिनों की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस दी जाएगी।

Related Articles