मणिपुर पर हंगामा और सुकमा पर चुप्पी, यही है कांग्रेस का दोहरा चरित्र : बृजमोहन

रायपुर । भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने एर्राबोर सुकमा में अबोध छात्रा के साथ आवासीय छात्रावास में हुए अनाचार की घटना को लेकर भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Govt) पर तीखे आरोप लगाते हुए कहा कि मणिपुर पर हल्ला मचाने वाले मुख्यमंत्री व कांग्रेस के नेताओं की एर्राबोर सुकमा के घटना मे चुप्पी साध रखी है।

उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन मिलकर इस घटना को दबाने में लगी हुई थी। नाबालिक अनाचार पीड़ित आदिवासी छात्रा के परिवार से मिलने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कब छत्तीसगढ़ आएंगे।

यह भी पढ़े :- Kargil Vijay Diwas : आज कारगिल विजय दिवस है, दुनिया ने देखा हिंदुस्तान का पराक्रम

अग्रवाल ने कहा कि सुकमा जिला के एर्राबोर पोटाकेबिन बालिका आश्रम में पढ़ने वाली नाबालिक आदिवासी बालिका के साथ दुष्कर्म किया गया है। घटना 22 जुलाई 2023 शनिवार की है । शासन और प्रशासन (Bhupesh Baghel Govt) पूरी तरह इस घटना को दबाने में लगी हुई थी। पर जब घटना का पता लोगो को चला तब यह मामला जनता के सामने आया है। शासन एवं प्रशासन के संरक्षण में आश्रम अधीक्षिका का लापरवाही एवं दुष्कर्म कराने में उनका हाथ है। और कांग्रेस सरकार का साथ है। मामला को दबाने का पूरा-पूरा प्रयास किया गया

बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस के नेता, आदिवासी मंत्री, और आदिवासी विधायक आदिवासियों की सुरक्षा की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं पर सुकमा की घटना पर, एक आदिवासी बालिका के साथ हुए इस अनाचार के मामले में, सब के मुंह में टेप लगाए बैठे हैं क्यों ?

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस का हाथ हमेशा अपराधियों के साथ रहा है। सुकमा की घटना और कांग्रेस की चुप्पी से एक बात स्पष्ट हो गई है कि यह सरकार आदिवासियों के शोषक सरकार है। (Bhupesh Baghel Govt)

उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे प्रकरणों पर देश भर में हाय तौबा मचाने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इस गरीब आदिवासी परिवार से मिलने सुकमा कब आएंगे ? क्या इनका ढोंग कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ के लिए नहीं है ?

Related Articles

Back to top button