OMG 2 पर रिलीज से पहले ही हुआ बवाल, फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक

OMG 2: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों से अच्छे रिव्यू मिले थे। अब ‘ओएमजी 2’ को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार की धार्मिक फिल्म ‘OMG 2’ पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है। सेंसर बोर्ड के इस फैसले के पीछे के कारण का पता नहीं चला है।

यह भी पढ़े :- PM मोदी 2 दिवसीय यात्रा पर फ्रांस रवाना, बैस्टिल दिवस समारोह में होंगे मुख्य अतिथि

निर्माताओं ने फिल्म को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया है। सेंसर बोर्ड के इस कदम के बाद इस बात का अंदेशा हो गया है कि फिल्म 11 अगस्त को आ पाएगी या नहीं। माना जा रहा है कि फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग पर सेंसर बोर्ड कैंची चला सकता है।

भगवान शिव के किरदार में दिखाई देंगे अक्षय कुमार

फिल्म में अक्षय भगवान शिव के किरदार में दिख रहे हैं। लंबी जटाएं, माथे पर भस्म के साथ उनका लुक काफी दर्शकों ने पसंद भी किया है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग से सजी ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज करने की तैयारी थी। पिछले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब सराहा था। हालांकि पहले पार्ट पर भी कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी, लेकिन इसके बावजूद फिल्म सुपरहिट साबित रही थी। (OMG 2)

‘आदिपुरुष’ के मेकर्स को SC से नहीं मिली राहत

प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। अब फिल्म के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट ने 27 जुलाई को कोर्ट के सामने पेश होने के आदेश दिए हैं। साथ ही मामले में कोर्ट ने केंद्र सरकार को भी ‘आदिपुरुष’ पर अपने विचार प्रकट करने के लिए पांच सदस्यीय समिति गठित करने का निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button