Shahrukh Khan Vaishno Devi: जवान की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान

Shahrukh Khan Vaishno Devi : पठान’ की ऐतिहासिक सक्सेस के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही जवान बड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रही है. ये फिल्म 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. लेकिन अभी तक मेकर्स ने इसका ट्रेलर  रिलीज नहीं किया है. वहीं, खबर है कि ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होगा. इससे पहले शाहरुख मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे.

ट्रेलर रिलीज से पहले माता के दर्शन

शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह वैष्णो देवी (Shahrukh Khan Vaishno Devi) के दरबार में जाते नजर आ रहे हैं. शाहरुख टाइट सिक्योरिटी के बीच चलते दिखें, औप उन्होंने अपना चहार पूरी तरह से कवर कर रखा था ताकि कोई पहचान ना सके. शाहरुख ने इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम पहनी था. शाहरुख ने जैकेट से सिर डका था और चेहरे पर मास्क पहना था.

पठान से पहले भी पहुंचे थे कटरा

इससे पहले भी जब शाहरुख की पठान आई थी तो वह वैष्णो देवी के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे थे. पठान के प्रमोशन के दौरन किंग खान ने माता के दरबार में माथा टेका था. जवान की बात करें तो फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजा हैं. फिल्म के कई गाने (Shahrukh Khan Vaishno Devi) अभी तक रिलीज किए जा चुके हैं. इन गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़े :- भोरमदेव अभ्यारण्य में नहीं बनेगा टाईगर रिजर्व , जनहित याचिका हाई कोर्ट में खारिज

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग का क्रेज

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की जवान के लिए USA में लगभग 13 हजार से ज्यादा टिकट बिक हो चुके हैं. जिसके बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 2 लाख डॉलर्स यानी करीब 1 करोड़ 65 लाख रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन (Jawan Total Collection) कर लिया है. कहा जा रहा है कि पठान ने रिलीज से पांच दिन पहले जितना ग्रॉस कलेक्शन किया था, जवान ने उतना रिलीज से दो हफ्ते पहले ही कर लिया.

Related Articles

Back to top button