फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी वाले शाहरुख ने कैटरीना के साथ दिया पहला ऑनस्क्रीन किस, एक्ट्रेस ने कहा- लकी है वो…

Whatsaap Strip

न्यूज डेस्क।

इन दिनों बॉलीवुड में न्यूडिटी और किसिंग बहुत ही आम बात हो गई है लेकिन बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने किसिंग और इंटीमेट सीन्स को लेकर अपने नियम बना रखे हैं। जैसे शाहरुख खान। लेकिन ये नियम उन्होंने फिल्म ‘जब तक है जान’ में तोड़ दिया।

शाहरुख का पहला ऑनस्क्रीन किस कैटरीना के साथ
दरअसल, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जब तक है जान’ में एक किसिंग सीन फिल्माया गया। दावा किया जाता है कि शाहरुख ने पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ ऑनस्क्रीन किस किया। कहा जाने लगा कि कैटरीना कैफ बेहद लकी हैं कि शाहरुख की नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ने वाली पहली एक्ट्रेस बनीं। मजेदार बात ये है कि शाहरुख ने जब दूसरी बार किसिंग सीन किया, तब भी उनके अपोजिट कैटरीना कैफ ही थींं। ये सीन आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में फिल्माया गया।

‘मैं नहीं, शाहरुख हैं लकी’
जब एक्ट्रेस से हिन्दुस्तान टाइम्स ने शाहरुख के पहले ऑनस्क्रीन किस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बड़ा मजेदार जवाब दिया। सवाल था कि क्या वह शाहरुख के पहले ऑनस्क्रीन का पार्ट बनकर खुद को लकी मानती हैं? एक्ट्रेस ने जवाब दिया,’किसने कहा कि मैं लकी हूं। लकी तो वह (शाहरुख) हैं।’

यश चोपड़ा के इंडस्ट्री में 50 साल होने पर हुई थी फिल्म की घोषणा
गौरतलब है कि साल 2012 में ‘जब तक है जान’ फिल्म रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, ऋषि कपूर, नीतू कपूर और अनुपम खेर की मुख्य भूमिकाएं थीं। इस फिल्म की घोषणा यश चोपड़ा के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर की गई थी।

‘जब तक है जान’ फिल्म एक बॉम्ब को निष्क्रिय करने वाले एक्सपर्ट समर और उसकी डायरी फिल्ममेकर अकीरा के हाथों लग जाने के ईर्द—गिर्द घूमती है। इस डायरी में समर के जीवन से जुड़े राज और अमीर महिला मीरा के प्यार में पड़ जाने की बातें थीं।

Related Articles