राजधानी के पेट्रोल पंप में लूट, 2 बाइक सवार युवकों ने दिन दहाड़े दिया घटना को अंजाम

Whatsaap Strip

रायपुर। छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में इन दिनों लूटपाट की वारदात काफी बढ़ती जा रही है। ताजा मामला राजधानी रायपुर के मोवा स्थित एक पेट्रोल पंप का है जहां लूट की वारदात हुई है। पेट्रोल पंप कर्मचारी से 39 हजार रुपए की लूट की सूचना पुलिस को मिली है, हालांकि पुलिस इसे चोरी की घटना मानकर चल रही है।

Read More – फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी वाले शाहरुख ने कैटरीना के साथ दिया पहला ऑनस्क्रीन किस, एक्ट्रेस ने कहा- लकी है वो…

मिली जानकारी के अनुसार ये वारदात पंडरी मोवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोवा अंडरब्रिज के नीचे स्थित एक पेट्रोल पप की है, जहां के एक कर्मचारी ने थाने में सूचना दी है कि बाइक सवार दो लुटेरे वहां पहुंचे और कर्मचारी की जेब से जबरन 39 हजार रुपए निकालकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस वारदात को लूट नहीं, बल्कि चोरी के एंगल से भी देख रही है और उस दिशा में भी जांच करते हुए आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

Read More- अच्छी खबर – बड़े शहरों की तर्ज पर वनांचल में भी अब न्यूमार्ट

छत्तीसगढ़ सहित राजधानी रायपुर अब अपराध का नया गढ़ बनता जा रहा है। आए दिन बदमाश लूट, चोरी,डकैट, चाकूबाजी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है और पुलिस इन्हे रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

Related Articles