शर्मनाक! पेशाब कांड के बाद फिर शर्मसार हुआ मध्य प्रदेश, युवक से चटवाए तलवे

भोपाल : मध्य प्रदेश के सीधी में पेशाब कांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ग्वालियर से एक और शर्मसार (Shameful) कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ युवकों ने मिलकर एक शख्स को किडनैप किया और उसके साथ मारपीट की. हद तो तब हो गई, जब उनलोगों ने युवक से अपने तलवे चटवाए. इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक आरोपी और पीड़ित किसी की भी पहचान नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस ने वीडियो की पुष्टि कर दी है. पुलिस के मुताबिक ये वीडियो डबरा तहसील में बनाया गया है.

यह भी पढ़े :- फिल्म आदिपुरुष में गलत डायलॉग के लिए मनोज ने मांगी माफी, बोले- मैं हाथ जोड़कर…

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के जबरन एक शख्स को कार में बैठा कर कहीं ले जा रहे हैं. ये लोग कार की बीच वाली सीट पर बैठे युवक पर जमकर लात-घुसे बरसाए जा रहे हैं. साथ ही उसके साथ गाली-गलौच भी कर रहे हैं. इसी बीच ग्रे टी शर्ट में बैठा एक शख्स युवक को जबरन गर्दन से पकड़ता है और अपने तलवे चाटने को कहता है. (Shameful)

वायरल वीडियो की सत्यता की हो रही छानबीन

फिलहाल पुलिस इस मामले इस वायरल वीडियो की सत्यता की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि इसी हफ्ते सीधी पेशाब कांड का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद तलवे चाटने का वीडियो मध्यप्रदेश के साथ-साथ पूरी मानवता को भी शर्मसार कर देता है।सीधी पेसाब कांड की घटना के बाद पूरे देश में ऐसे ही काफीआक्रोश है,ऐसे में तलवा चटवाने वाला यह ताजा वीडियो आग में घी डालने का काम कर सकता है l।यही कारण है कि पुलिस इस वीडियो की सत्यता की भी छानबीन कर रही है। (Shameful)

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से मध्यप्रदेश से लगातार इस तरह के शर्मसार करने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में आरोपी डबरा तहसील का बताया जा रहा है। अब पुलिस इन आरोपियों की तलाश में जुट गई है। ग्वालियर में स्थित डबरा तहसील यहां आरोपी एक शख्स के साथ चलती कार में मारपीट करता है, जो अपने आप हो गुर्जर बता रहा है।

Related Articles

Back to top button