कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का ट्रेलर का रिलीज, पावरपैक एक्शन के साथ दिखा कॉमेडी का तड़का

Shehzada Film Trailer : कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आज मुबंई में लॉन्च कर दिया गया है। एक बार फिर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। ट्रेलर को आम जनता के बीच पहुंचकर लॉन्च किया। कार्तिक और कृति सेनन स्टारर फिल्म का डायरेक्शन रोहित धवन ने किया है। ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमूलू’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के महासमुंद में बनेगी फिल्म सिटी, मंत्री अमरजीत भगत ने किया 327 एकड़ जमीन का निरीक्षण

कैसा है Shehzada Film Trailer

कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर फुल एक्शन पैक्ड है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्शन के साथ कार्तिक की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है कि, “फैमिली पर आए तो डिस्कशन नहीं करते हैं एक्शन करते हैं।” इसके बाद कार्तिक आर्यन के पिता के रोल में परेश रावल नजर आए हैं। वहीं ट्रेलर में कार्तिक कृति सेनन को भी पटाते नजर आते हैं। दोनो की एक दूसरे के साथ कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। यह फिल्म फुल ऑफ एक्शन, कॉमेडी, रोमांस से भरपूर है।

कार्तिक ने भगवान से की प्रार्थना

ट्रेलर रिलीज से पहले कार्तिक ने इंस्टा पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। तस्वीर में वे भगवान के आएग हाथ फिल्म और ट्रेलर की सफलता के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CnTljgJvOmL/?utm_source=ig_web_copy_link 

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने ग्लोबल साउथ शिखर सम्मेलन में लिया हिस्सा, कहा- सबसे ज्यादा दांव पर हमारा भविष्य

Shehzada Film Trailer के लिए मेकर्स ने की खास तैयारी

बता दे कि ‘शहजादा’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को ग्रैंड बनाने के लिए खास तैयारी की है। शहजादा के ट्रेलर रिलीज के मौके पर तीन दिन का इवेंट रखा गया है। जिसकी शुरुआत 12 जनवरी को मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के साथ हो गई है। इसके बाद 13 जनवरी को ‘शहजादा’ की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी मनाने के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। लास्ट में 14 जनवरी को मकर संक्राति के मौके पर कच्छ में ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button