PM Modi in Chhattisgarh: चुनावी साल में पीएम मोदी की छत्तीसगढ़ में फिर होगी सभा, तैयारी शुरू…

PM Modi Rally in Chhattisgarh

रायपुर। पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दूसरा दौरा ( PM Modi in Chhattisgarh) करेंगे। कयास लगाए जा रहे है कि प्रधानमंत्री मोदी 7 अगस्त को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक आम सभा को संबोधित करेंगे।

दरअसल भाजपा पूरी तरह से चुनावी मूड में चल रही है। पार्टी के बड़े नेता लगातार छत्तीसगढ़ दौरे (PM Modi in Chhattisgarh पर आ रहे है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ रहे है। इससे पहले उन्होंने रायपुर का दौरा किया था। इस बार उनका रायगढ़ का दौरा प्रस्तावित हैं।

यह भी पढ़े :- कर्नाटक में गिर जाएगी कांग्रेस की सरकार? डीके शिवकुमार का BJP और JDS पर बड़ा आरोप

विधानसभा चुनाव से पहले यह पीएम मोदी का दूसरा दौरा  (PM Modi in Chhattisgarh) है। वे 7 अगस्त को रायगढ़ पहुंचेंगे। यहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के स्वागत के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर में आ चुके हैं। यहां आकर उन्होंने केंद्र सरकार से जुड़े कुछ प्रोजेक्टस को लॉन्च किया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि, रायगढ़ आकर पीएम सरकारी योजनाओं की सौगात दे सकते हैं।

इधर पीएम के आगमन की तैयारियों के लिए प्रदेश प्रभारी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर रायगढ़ जाएंगे। वे बिलासपुर के अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रायगढ़ पहुचेंगे। पीएम मोदी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर के आने से पहले तीन बार गृहमंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ चके हैं। सबसे पहले वे 22 जून को दुर्ग जिले के दौरे पर थे।

इसके बाद पीएम मोदी के आने से पहले 5 जुलाई को रायपुर में वरिष्ठ नेताओं की बैठक लेने आए थे। हाल ही में 22 जुलाई को वरिष्ठ नेताओं से चुनावी रणनीति को लेकर एक-एक रिपोर्ट लेने के लिए आए हुए थे।

Related Articles

Back to top button