राहुल गांधी के कमेंट के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा पोस्ट! कहा- दिमाग का लचीलापन

Amitabh Bachchan Cryptic Post : महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल में उन्होंने राहुल गांधी के तंज के बाद अपने एक्स हैंडल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. दरअसल, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल ने अमिताभ बच्चन और उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर चौंकाने वाले बयान दिया था.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में प्राइवेट स्कूलों में पढ़ेंगे मजदूरों के बच्चे: मंत्री लखनलाल देवांगन

राहुल गांधी के बयान के बाद पोस्ट शेयर कर अमिताभ ने लिखा- ‘वर्कआउट का समय.. शरीर की गतिशीलता.. दिमाग का लचीलापन.. बाकी सब इंतजार कर सकते हैं.’ हालांकि, अमिताभ ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन लोग इसे एक्टर का राहुल गांधी के लिए जवाब मान रहे हैं. वहीं यूजर्स का कहना है कि बिग बी ने राहुल गांधी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है.

बता दें कि एक रैली के दौरान राहुल ने बॉलीवुड का मजाक उड़ाया और अपने भाषण में अमिताभ के साथ-साथ ऐश्वर्या का भी नाम लिया था. उन्होंने कहा था कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उन्होंने दलितों, पिछड़े वर्गों और यहां तक ​​कि राष्ट्रपति को निमंत्रण नहीं दिया, लेकिन उद्योगपतियों और अमिताभ बच्चन को आमंत्रित करके, मोदी ने संदेश दिया कि देश के 73 प्रतिशत लोगों का कोई महत्व नहीं है.

वही एक दूसरे रैली में राहुल ने कहा था कि ‘ऐश्वर्या डांस करती नजर आएंगी और बच्चन साहब बल्ले-बल्ले करेंगे.’ राहुल के इस बयान का सभी ने विरोद्ध करते हुए आलोचना की थी. उनके इस बयान की गायिका सोना महापात्रा ने आलोचना की थी और उन्होंने इसे महिलाओं का अपमान बताया था.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Cryptic Post) ने एक ब्लॉग पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि, लंबे समय के बाद काम की जर्नी.. लंबे समय के बाद बेस से अनुपस्थिति.. लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में नहीं हो पाना.. अधूरा लगता है.. लेकिन.. जीवन चलता रहता है.. और जारी रखने की इच्छा कभी कम नहीं होनी चाहिए .. या तो पंडित और बुद्धिमान सलाह देते रहते हैं .. और वास्तविकता कुछ और है .. लेकिन फिर भी हम टिकते हैं और प्रयास करते हैं .. और शुभचिंतकों के दबाव और समर्थन के साथ .. आप सभी अथक हैं, अनुग्रह और ऊर्जा से भरे हुए हैं जो मेरे साथ चलते हैं .. मुझे आशा और साहस देते हैं .. मैं इस पर खरा उतरूं .. हमेशा यही प्रार्थना, प्यार और मेरी कृतज्ञता रहेगी’. (Amitabh Bachchan Cryptic Post)

Related Articles

Back to top button