Sonia Gandhi Ko Corona: फिर कोरोना की चपेट में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, इस नेता ने दी जानकारी

Sonia Gandhi Ko Corona: कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी फिर पॉजिटिव हो गई है। उन्हें सरकारी प्रोटोकॉल के हिसाब से क्वारंटाइन रखा जाएगा। ये जानकारी कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट में लिखा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी। बता दें कि सोनिया गांधी दो महीने में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं। इससे पहले दो जून को वह कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं और दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती थीं।

यह भी पढ़ें:-  PM Narendra Modi Meets: PM नरेंद्र मोदी की पदकवीरों से मुलाकात, कहा- मुकाबला देखने अलार्म लगाकर सोते थे लोग

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित पाए जाने से पहले सोनिया गांधी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। उन्होंने एक दिन पहले ही बिहार सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से पहले उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव से मिली थीं। उन्होंने CPIM नेता सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की थी। बता दें कि तीन दिन पहले ही सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी थी। (Sonia Gandhi Ko Corona)

प्रियंका गांधी ने लिखा था कि वह फिर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं और घर में प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को पृथक रख रही हैं। इससे पहले तीन जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इससे पहले कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया था कि सोनिया गांधी श्वास नली में फंगल संक्रमण से जूझ रही हैं। पहले हुए कोरोना के बाद उनकी नाक से खून आने की बात कही गई थी। बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की रफ्तार एक बार फिर तेज होने लगी है। (Sonia Gandhi Ko Corona)

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 15,815 नए मामले सामने आए और 20,018 लोग ठीक हुए। देश में अभी कोरोना के सक्रिय मामले 1,19,264 हैं और दैनिक पॉजिटिविटी दर 4.36% है। आज के आंकड़े को कल के केसेज से तुलना करें को 24 घंटे में देश में कोरोना के मामले 1 हजार कम आए हैं। कल यानी 12 अगस्त को देश में कोविड के 16,561 नए मामले आए थे। जबकि 11 अगस्त को 16,299 नए मामले दर्ज किए गए थे। वहीं 9 अगस्त को 12,751, आठ अगस्त को 16167, सात अगस्त 18,738 नए मामले, 6 अगस्त 19,406 नए मामले, 4 अगस्त को 19,893 नए मामले और 3 अगस्त को 17,135 नए मामले दर्ज किए गए थे। बढ़ते मामलों के बीच सावधानी बरतने की बेहद जरूरत है। (Sonia Gandhi Ko Corona)

Related Articles

Back to top button