छत्तीसगढ़ के इंद्रावती नदी में पलटी नाव, बच्चों समेत 8 ग्रामीण डूबे, बचाव कार्य जारी

Indravati River of Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के मुचनार घाट पर यात्रियों से भरी नाव पलट गई। बता दें, नाव में सात लोग सवार थे, सभी की नदी में डूबने की खबर सामने आ रही है। मौके पर ग्रामीण इंद्रावती नदी में खोजबीन करने में जुटे। मगर अभी तक किसी का कोई पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें:- G-20 रात्रिभोज आमंत्रण को लेकर मुख्यमंत्री बघेल बोले- दिल्ली नो फ्लाई जोन, कैसे जाऊं?

जानकारी के अनुसार, यह हादसा मुचनार घाट में हुआ है। सभी ग्रामीण लकड़ी की छोटी नाव से अपनाती इंद्रावती नदी (Indravati River of Chhattisgarh) को पार कर रहे थे। इस दौरान बीच में ही नाव पलट गई। नाव में सवार सभी ग्रामीण बह गए। बताया जा रहा है कि, इनमें कुछ बच्चे और महिलाएं भी हैं। फिलहाल पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हुई है।

एएसपी आरके बर्मन ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, घटना सूचना मिली है कि, सात लोग नदी में डूब गए हैं। पुलिस बल के साथ गोताखोरों को भेजा जा रहा है, ग्रामीण भी खोजबीन करने में जुटे हैं।

बताते चलें कि, इंद्रावती नदी (Indravati River of Chhattisgarh) में इस समय पानी ज्यादा है, इससे नाव पलट गई है। इससे पहले भी कई बार इंद्रावती नदी में नाव पलटने से हादसा हो चुका है। फिलहाल इस हादसे में लापता ग्रामीण कौन से गांव के है, अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। जिला मुख्यालय दंतेवाड़ा ने गोताखोर सहित पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। इसके साथ ही मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है। वहीं, खोजबीन शुरु हो गई है।

Related Articles

Back to top button