अपने रिश्ते को दूसरा मौका देंगे धनुष और ऐश्वर्या, सुपरस्टार रजनीकांत ने बचाया ऐसे बचाया बेटी का घर

Aishwaryaa Rajinikanth divorce : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth divorce) और दामाद धनुष (Dhanush) ने 9 महीने पहले तलाक लेने का फैसला किया था। पर अब इन दोनों ने अपने तलाक पर रोक लगाने का फैसला किया है। अब वो अपना घर बचाने में कामयाब हो गए हैं और अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : इस दिग्गज फुटबॉलर ने किया संन्यास लेने का ऐलान, यहां खेलेंगे आखिरी मुकाबला

रजनीकांत ने फैमिली मीटिंग रखकर समझाया

बताया जा रहा है कि रजनीकांत ने दोनों के बीच सुलह करने में अहम भूमिका निभाई थी। रजनीकांत के घर धनुष और ऐश्वर्या की फैमिली ने साथ में मीटिंग की थी। इस दौरान कपल को लेकर ये फैसला हुआ था कि वो दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे। हालाँकि, अभी तक इस जोड़ी द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि या बयान नहीं दिया गया है। कहा जा रहा है कि रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या का घर बचाने के लिए शुरू से ही काफी कोशिश कर रहे थे।

जनवरी में किया था में तलाक का ऐलान

आपको बता दें कि इस साल जनवरी, 2022 में धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिए अलग होने का ऐलान किया था। अपनी तलाक की पोस्ट से उन्होंने सभी को चौंका दिया था। उनके इस फैसले पर लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा था कि दोनों अपना 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ने जा रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि ‘हमने 18 साल बतौर दोस्त, कपल, पैरेंट्स और वेल विशर समय बिताया। आज हम अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं। हमने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है। ताकि हम खुद को बेहतर तरीके से समझ सकें।’

यह भी पढ़ें : खांसी-जुकाम की ये 4 कफ सीरप है जानलेवा, WHO ने उठाया बड़ा कदम

2004 में हुई थी धनुष और ऐश्वर्या की शादी

धनुष और ऐश्वर्या ने 18 नवंबर 2004 को शादी की थी। बाद में उनके दो बेटे हुए जिनके नाम यात्रा राजा और लिंग राजा हैं। एक का जन्म 2006 और एक का 2010 में हुआ था।

Related Articles

Back to top button