शराब घोटाले पर भूपेश बघेल को घेरते हुए डॉ. रमन सिंह कहा, चोर मचाए शोर

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

liquor Scam: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री तथा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह  आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर रायपुर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए इस दौरान भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। 

यह भी पढ़े :- कम्प्यूटर प्रशिक्षण देने वाली संस्था AISECT पर छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग की कार्रवाई

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रभारी आते हैं तो कुछ न कुछ विषय लेकर आते हैं प्रदेश में जो परिस्थितियां बनती जा रही हैं नए करप्शन उजागर हो रहे हैं, ईडी ने प्रमाणित कर दिया दो हजार करोड़ रुपए शराब में घोटाला हुआ है और अब तो रिकवरी निकलना और लोगो की संपत्ति ज़ब्त होना भी शुरू हो गया है, ये वही लोग है जो सिंडिकेट चलाते हैं और जिनके संरक्षण में खुलेआम शराब का अवैध धंधा होता है, छत्तीसगढ़ के अलावा हिंदुस्तान में कोई ऐसी सरकार नहीं होगी जो शराब का अवैध धंधा करे। इसके साथ उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को निर्णय लेना चाहिए कि ऐसे व्यक्ति को इस पद में रहने का अधिकार है या नहीं। ( liquor Scam)

यह भी पढ़े :- CG सीएम हाउस में हाईलेवल मीटिंग : छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सैलजा अचानक पहुंची राजधानी

शराब घोटाले के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भाजपा पर आरोप लगाने पर भी पूर्व मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है उससे बड़ा मजाक नहीं हो सकता, आप मुख्यमंत्री है साढ़े चार साल से सत्ता में हो, छः साल विपक्ष में होने के बाद कुल दस साल से कुंभकर्णी नींद में सोए थे क्या? जब कांग्रेस का गला फसने लगा तो चोर अब शोर मचाने लगे ये सीधे तौर पर अपनी चोरी को छुपाने के लिए भाजपा आरोप लगा रहे हैं। ( liquor Scam)

Related Articles

Back to top button