शादी के 3 महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं स्वरा भास्कर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटो की शेयर

Swara Bhaskar Pregnant: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शादी के 3 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति फहाद अहमद के साथ फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। तस्वीरों में स्वरा भास्कर पिंक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बता दें कि स्वरा ने समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद से 6 जनवरी को कोर्ट में शादी की थी। शादी के करीब एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।

यह भी पढ़ें:- 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की सृष्टि, CM के गृह जिले की घटना

स्वरा भास्कर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- कभी-कभी आपकी हर दुआ एक साथ पूरी हो जाती है। इस नए सफर में कदम रखने के लिए मैं काफी एक्साइटेड, शुक्रगुजार और साथ ही अनजान भी हूं। उन्होंने कमिंग सून, फैमिली और अक्टूबर बेबी जैसे हैशटैग्स के साथ अपनी प्रेगनेंसी की फोटो शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज ने स्वरा को पोस्ट पर कमेंट कर बधाई दी है। ऑस्कर अवॉर्ड विनर गुनीत मोंगा ने भी स्वरा को बधाई दी है। (Swara Bhaskar Pregnant)

वहीं फिल्म डायरेक्टर फराज आरिफ अंसारी ने भी उनके पोस्ट पर लिखा- माशाअल्लाह! मुबारक, आपको और फहाद को बहुत सारा प्यार! बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर स्वरा की प्रेगनेंसी की रयूमर भी वायरल हुई थी। शादी के तीन महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे। फहाद और स्वरा की पहली मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी पर बुलाया। (Swara Bhaskar Pregnant)

स्वरा ने तब कहा था कि शूटिंग में बिजी हूं इसलिए आ नहीं पाऊंगी, लेकिन कसम है तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी। इसके बाद स्वरा और फहाद के बीच दोस्ती और बातचीत का सिलसिला बढ़ा और आखिरकार 6 जनवरी को दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद स्वरा और अहमद ने मार्च में धूमधाम के साथ ग्रैंड वेडिंग की थी। एक्ट्रेस ने अपने हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी से लेकर रिस्पेशन तक की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। (Swara Bhaskar Pregnant)

Related Articles

Back to top button