Trending

लॉन्च हुआ SWOTT का नया ब्लूटूथ नेकबैंड, सिर्फ इतनी कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

SWOTT Neckon 102 : SWOTT ने एक नया ब्लूटूथ नेकबैंड SWOTT Neckon 102 लॉन्च किया है। इस नए नेकबैंड को सिल्वर और ब्लैक कलर में पेश किया है। इसे आपके कानों में पूरी तरह से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 10mm ड्राइवर और 45 मिलीसेकंड के लो लेटेंसी गेमिंग मोड के कारण बास के साथ शानदार एचडी स्टीरियो साउंड मिलता है, ऐसा कंपनी का दावा है। इस ब्लूटूथ नेकबैंड विशेष रूप से त्वचा की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और इससे सिलिकॉन से तैयार किया गया है जो त्वचा को परेशान नहीं करता है और लंबे समय तक पहनने में मदद करता है। इस इनोवेटिव डिज़ाइन नेकबैंड को आपके वर्कआउट, जॉगिंग, रन और स्पोर्ट्स सेशन के लिए यूज़ कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : फुटबॉल वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची अर्जेंटीना की टीम, 18 दिसंबर को होगा फाइनल मुकाबला

SWOTT Neckon 102 : जानिए इसकी बैटरी लाइफ

Neckon 102 में लंबी बैटरी लाइफ है जो अतिरिक्त आराम और क्रिस्टल-क्लियर साउंड के साथ लंबे समय तक प्लेटाइम सुनिश्चित करता है। नया नेकबैंड 1 मिनट से 1 घंटे का प्लेटाइम देने में सक्षम है और 40 मिनट की एक फुल फास्ट चार्जिंग से नेकबैंड 40 घंटे तक चल सकता है। इस ब्लूटूथ नेकबैंड को ड्राइविंग के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है, ऐसे में आपको बार-बार निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

नए ब्लूटूथ में ये फीचर्स मौजूद

नया लॉन्च किया गया ब्लूटूथ नेकबैंड वॉयस-असिस्टेंट (गूगल असिस्टेंट और सिरी) दोनों के साथ काम करने की अनुकूलता के साथ, उपयोगकर्ता 2 सेकंड के लिए पावर बटन दबाकर वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय कर सकता है। नेकबैंड आपको संगीत को आसानी से नेविगेट करने, कॉल करने/प्राप्त करने, जिससे आपको अपने स्मार्टफोन का उपयोग करने में कोई परेशानी ना हो।

यह भी पढ़ें : एलन मस्क से छिना सबसे अमीर शख्स का ताज, इस कारोबारी ने ली जगह

SWOTT Neckon 102 : कहां खरीदे और इसकी कीमत

एर्गोनोमिक डिज़ाइन और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन जैसी सुविधाओं के साथ, यह अधिकतम आराम के साथ एक अनोखा गाने सुनने का अनुभव प्रदान करता है। डुअल पेयरिंग फीचर के साथ मैग्नेटिक मेटल ईयरबड्स और पावर-एफिशिएंट 5.0 ब्लूटूथ फीचर्स जो आपको 2 अलग-अलग डिवाइसेज को एक साथ पेयर करने की सुविधा देता है। Neckon-102 ब्लूटूथ नेकबैंड की कीमत 899 रुपये है। आप इसे Amazon और SWOTT की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button