Raipur Narcotics Wing : नारकोटिक्स सेल ने दो ड्रग्स कारोबारियों को किया गिरफ्तार, नशीली टेबलेट बरामद

Raipur Narcotics Wing : रायपुर पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने ड्रग्स कारोबारी तापस कुमार परिडा और समीर कुमार बरड को ओडिशा के भुवनेश्वर से गिरफ्तार किया है. नारकोटिक्स टीम (Raipur Narcotics Wing) का गठन होने के बाद रायपुर पुलिस की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. इसके पहले पुलिस ने सोमवार को भी इस तरह की कार्रवाई की थी. जिसमें ब्राउन शुगर, चरस और गांजा के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था . नारकोटिक्स एक्ट के तहत पुलिस ने बुधवार को सिविल लाइन थाना अंतर्गत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही टिकरापारा और गंज थाना अंतर्गत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली टेबलेट और इंजेक्शन बरामद किया है. जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है

रायपुर रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा ने बताया कि, सिविल लाइन थाना अंतर्गत पुलिस ने सोमवार को ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों से पूछताछ के दौरान सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित नशीली टैबलेट और इंजेक्शन के तस्करी करने वालों में मुख्य सरगना तापस कुमार और समीर कुमार हैं. पुलिस ने टीम बनाकर उन्हें ओडिशा के भुवनेश्वर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों तस्कर नशीली टैबलेट और इंजेक्शन को घूम घूमकर देश के कई राज्यों में अवैध रूप से बेचा करते थे.

ये भी पढ़ें- Students Protest : अंग्रेजी माध्यम स्कूल के विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र, धरने की दी चेतावनी

ओडिशा से हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने टिकरापारा थाना अंतर्गत गांजा और प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम महेंद्र श्रीवास और लालू श्रीवास है. महेंद्र श्रीवास और लालू श्रीवास मूलत: कटनी, मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button