कांग्रेस का संकल्प शिविर आज से शुरू, मुख्यमंत्री भूपेश सहित कई नेता होंगे शामिल

रायपुर। प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस (Congress) का विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर होने जा रही है। कांग्रेस का संकल्प शिविर आज से अगस्त से शुरू होगा। जिसे 15 दिनों के अंदर 90 विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प शिविरों को पूरा करने का टास्क दिया गया है।

यह भी पढ़े :- Horoscope 3 August 2023: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होने के संकेत, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

गुरूवार को प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक ली। इस बैठक में संकल्प शिविर बूथ चलो अभियान और इलेक्शन मैनेजमेंट को लेकर चर्चा की गई। बैठक में सभी जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी और जिलों के प्रभारी मौजूद रहे। हर मतदान केंद्र से संकल्प शिविरों में 10 कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस तरह प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 2500 से 3 हजार कार्यकर्ता संकल्प शिविरों में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : Haryana Violence : नूंह में दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश, गुरुग्राम में भी हिंसा 

सोशल मीडिया पर फोकस के लिए हर मतदान केंद्र पर एक सोशल मीडिया समन्वयक भी बनाया जाएगा। बूथ मैनेजमेंट पर भी फोकस होगा। संकल्प शिविरों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस (Congress) की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button