गुरु रुद्रकुमार से मिले वेट लिफ्टर लहरे बंधु, मंत्री ने पदक जीतने पर दी बधाई

Whatsaap Strip

छत्तीसगढ़। रायपुर

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्रकुमार से आज यहां उनके निवास सतनाम सदन में खेल जगत के राष्ट्रीय स्तर पर राज्य का नाम रौशन करने वाले वेट लिफ्टर लहरे बंधु ने सौजन्य मुलाकात की। विगत 9 से 12 अगस्त 2021 तक पटियाला पंजाब में आयोजित सीनियर, जूनियर एवं सब जूनियर नेशनल वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ प्रदेश वेटलिफ्टिंग टीम की ओर से रायपुर जय सतनाम व्यायाम शाला के 8 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इनमें से 7 खिलाड़ी एवं प्रशिक्षक सभी सतनामी समाज से हैं।

Read More- भाई भूपेश बघेल की कलाई पर बांधी जाएगी प्राकृतिक रूप से बनाई गई बिहान की राखियां- किरणमयी नायक 

उल्लेखनीय है कि नेशनल वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में सुभाष लहरे ने 67 किलोग्राम वर्ग में स्वर्ण पदक और उनके छोटे भाई करण लहरे ने 55 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीत कर प्रदेश का मान बढ़ाया। इस अवसर पर लहरे बंधु ने मंत्री गुरू रूद्रकुमार से प्रदेश के खिलाड़ियों के लिए विशेष डाईट और अन्य आवश्यक सुविधाएं संबंधी मांगों को रखा। मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने उनकी मांगों को शासन के समक्ष रखने की बात कही।

Read More- इस रक्षाबंधन पर बन रहे हैं दो विशेष मुहूर्त, भाई की लम्बी आयु के लिए राखी बांधते समय पढ़ें ये मंत्र 

उन्होंने लहरे बंधुओं की इस कामयाबी के लिए बधाई और शुभकामनाएं देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर टीम के प्रशिक्षक अजय दीप सारंग, विजय महेश्वरी, कोमल माहेश्वरी, राजा भारती, भावेश सारंग, हंसराज मार्कण्डेय और लक्की मरकाम उपस्थित थे।

Related Articles