राम मंदिर, CM योगी, एडीजी को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी एजेंसियां

नए साल से पहले एक बार फिर से परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, श्री राम मंदिर, सीएम योगी (Ram Mandir and CM Yogi) और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है। वहीं धमकी भरा ई-मेल प्राप्त होने के बाद यूपी 112 के इंस्पेक्टर सहेंद्र कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। बता दें कि भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी की शिकायत पर यह एफआईआर दर्ज कराई गई है। देवेंद्र तिवारी को ही यह ई-मेल प्राप्त हुआ था।

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को ई-मेल भेजने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा बताया है. वहीं इस मामले को लेकर यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस के साथ एटीएस को प्रकरण की जांच में लगाया गया है और ई-मेल करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है. (Ram Mandir and CM Yogi)

यह भी पढ़े :- हमारे बच्चे जश्न मना रहे, गाजा में बच्चों की हत्या हो रही : प्रियंका गांधी

इस धमकी भरे मेल में लिखा गया है कि “देवेन्द्र तिवारी बहुत बड़ा गौ सेवक बनता है यह कई बार बच चुका है. हमारे लोग यूपी पहुंच चुके हैं अब ना राम मंदिर और ना देवेंद्र तिवारी ना योगी रहेगा, इन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. जो लोग जश्न की तैयारी कर रहे हैं, हम लोग उसे मातम में बदल देंगे.”

जानकारी के अनुसार, भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को एक धमकी भरा मेल मिला है. धमकी भरे मेल भेजने वाले ने खुद को ISI से जुड़ा बताया है. मेल में श्रीराम मंदिर, यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ, यूपी एसटीएफ प्रमुख अमिताभ राय समेत भारतीय किसान मंच के अध्‍यक्ष देवेंद्र तिवारी को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

इसके बाद यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में FIR दर्ज की गई. बताया जा रहा है कि धमकी भरा मेल जुबेर खान के नाम से भेजा, यह मेल 27 दिसंबर की शाम 7 बजकर 37 मिनट पर भेजा गया. इसके बाद ही यूपी पुलिस के साथ ही यूपी एसटीएफ ने भी जांच शुरू कर दी है. (Ram Mandir and CM Yogi)

Related Articles

Back to top button