टमाटर डकैती: पुलिस ने एक दंपति को किया गिरफ्तार, अन्‍य आरोपियों की तलाश

Tomato Robbery : कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु के आरएमसी यार्ड पुलिस स्टेशन में दर्ज टमाटर लूट मामले में एक जोड़े को गिरफ्तार किया है और तीन अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार जोड़े की पहचान भास्कर और उसकी पत्नी सिंधुजा के रूप में हुई है। मामले में रॉकी, कुमार और महेश की तलाश जारी है।

घटना 8 जुलाई को हुई थी। बदमाशों ने बेंगलुरु में एक किसान को धमकी देकर 2,000 किलोग्राम टमाटर ले जा रहे वाहन को लूट (Tomato Robbery) लिया था। यह घटना बेंगलुरु के चिक्कजाला के पास आरएमसी यार्ड पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई थी। किसान चित्रदुर्ग जिले के हिरियूर शहर से कोलार बाजार में टमाटर ले जा रहा था।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ विधानसभा ने विकास के अनेक सोपान गढ़े : CM भूपेश बघेल

टमाटरों (Tomato Robbery) पर नजर पड़ने के बाद बदमाशों के गिरोह ने गाड़ी का पीछा किया था. उन्होंने वाहन को रोक लिया और बोलेरो मालवाहक वाहन के किसान और चालक के साथ मारपीट की और आरोप लगाया कि उनके वाहन को टक्कर मार दी गई है। उन्होंने उनसे पैसों की मांग की थी और बाद में पैसे ट्रांसफर करवा लिए।

वे किसान के साथ मालवाहक वाहन में सवार हुए थे। बाद में बदमाशों ने किसान को जबरदस्ती गाड़ी से बाहर धकेल दिया था और टमाटर लदी गाड़ी लेकर चले गए। आरएमसी यार्ड पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए और सुराग जुटाए। आरोपी दंपत्ति वाहन लेकर चेन्नई गए थे और वहां टमाटर बेचे थे। उन्होंने वाहन को पीन्या और बेंगलुरु के पास पार्क किया था और दूसरे वाहन में भाग गए थे, इसमें पंजीकरण नंबर प्लेट नहीं थी।

Related Articles

Back to top button