नए साल में दर्दनाक हादसा, मकान में लगी आग में जिंदा जला परिवार, पत्नी, पति समेत 2 मासूमों की दर्दनाक मौत

Bihar News : बेगूसराय में शॉर्ट सर्किट के कारण एक घर में आग लग गई। जहां सोए हुए चार लोग जिंदा जल गए। दरअसल, यह मामला बछवारा थाना क्षेत्र के अरबा गांव का है। जहां बीती रात भीषण अगलगी की घटना घटी और एक परिवार के सारे सदस्य उस घटना के शिकार हो गए। फिलहाल घर के जले हुए मलबे में से शव की तलाश पुलिस और ग्रामीणों के द्वारा की जा रही है।

वहीं अगलगी की इस घटना में एक ही परिवार के पति पत्नी और दो बच्चे जिंदा जल गए। जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में हाहाकार मच गया है। बताया जा रहा है कि बीती देर रात घर में आग लगने के बाद तेज लपेट उठने लगी आस पड़ोस के लोग जब तक वहां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की तब तक काफी लेट हो गई थी और आग इतना विकराल था कि जिस घर से आग लगा उसे घर को अपने चपेट में लेकर आस-पास के कई घर में भी फैल गया। (Bihar News)

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जहां से आज की लपट उठी थी उस घर में रखा सारा सामान और पूरा घर जलकर खाक हो गया। इस घटना में मरे पति-पत्नी का शव अभी तक नहीं मिल सका है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस और गांव वालों का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। घटनास्थल पर तेघरा डीएसपी रविन्द्र कुमार दलबल के साथ पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण घर में आग लगी।

यह भी पढ़ें:- स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, पढ़ें पूरी खबर

मरने वाले में बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत निवासी 33 वर्षीय नीरज पासवान उसकी पत्नी 25 वर्षीय कविता देवी और दो बेटे तीन वर्षीय लव और 5 वर्षीय कुश शामिल है। बताया जा रहा है कि जिस घर में आग लगी थी उसी घर में माता-पिता और दोनों बच्चे सो रहे थे, दोनों बच्चे को बचाने के क्रम में माता-पिता भी तेज आग की चपेट में आ गए। (Bihar News )

Related Articles

Back to top button