दर्दनाक हादसा : बारात से लौट रही वैन और ट्रक में सीधी टक्कर से मचा कोहराम, 9 की मौत

Road accident in Rajasthan :  राजस्थान के झालावाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। अकलेरा के समीप पंचोला गांव में शनिवार रात एक बेकाबू ट्रक ने बारात से भरी एक वैन को सामने से टक्कर मार दी जिसमें 9 लोगों की दर्दनात मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वैन में 10 लोग सवार थे, जिसमें से 9 की मौत हो गई है। सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

हादसा अकलेरा के समीप पंचोला गांव में हुआ जहां एक बेकाबू ट्रक और बारातियों से भरी एक वैन में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है और घायल एक व्यक्ति को हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़े :- Horoscope 21 April 2024 : आज रविवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

झालावाड़ की पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि यह दुर्घटना देर रात पौने तीन बजे एकलेरा गांव के पास हुई। उन्होंने कहा कि हादसे की चपेट में आए लोग एक विवाह समारोह में भाग लेकर भोपाल के डूंगरी गांव से लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। (Road accident in Rajasthan)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे झालावाड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मारे गए लोगों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच थी। उन्होंने बताया कि हादसे के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (Road accident in Rajasthan)

Related Articles

Back to top button