Tripura Election 2023 : बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने त्रिपुरा में जारी किया घोषणा पत्र, बोले- हमारे संकल्प पत्र का रहता है जनता को इंतजार

Tripura Election 2023 : देश के उत्तर पूर्वी राज्य त्रिपुरा में गुरुवार 9 फरवरी को सत्तारुढ़ पार्टी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया। इस दौरान नड्डा ने कहा कि पांच साल पहले उनकी पार्टी ने राज्य की जनता से जो वादे किए थे उनको पूरा कर दिया है।

बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने कहा कि संकल्प पत्र जारी करने के साथ ही मैं इसके महत्व के बारे में आपको बताना चाहुंगा। उन्होंने कहा कि जब कोई दूसरी पार्टी अपना मेनिफेस्टो जारी करती है तो लोगों में इसको लेकर कोई रुचि नहीं रहती है।

यह भी पढ़ें : एयरटेल के इन प्लान्स के साथ बिलकुल फ्री में मिल रहा Amazon Prime और Netflix, जानिए क्या है ऑफर

Tripura Election 2023 : संकल्प पत्र का रहता है इंतजार – नड्डा

भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी के संकल्प पत्र का जनता इंतजार करती है। क्योंकि सब जानते हैं कि बीजेपी अपने संकल्प पत्र को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध रहती है। उन्होंने कहा कि BJP कोई प्रतिबद्धता देती है तो उसे लोग समझते हैं। देश के लोग इंतजार करते हैं कि BJP का संकल्प पत्र क्या होगा?

बीजेपी चीफ ने कहा कि हमने जो वादा किया था हमने उस वादे को पूरा किया है। बीजेपी ने जो कहा था, बीजेपी ने वो किया है। उन्होंने कहा कि हमने मकान बनाने की बात कही थी, हमने 3 लाख माकन बना के दिए हैं। अब लोग कहते हैं कि हमारी जिंदगी बदल गई, अब हम पक्के मकान में रहते हैं।

बीजेपी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आती है

भाजपा चीफ ने कहा कि क्या 70 साल में आपने कभी सुना कि कोई पार्टी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आती है। लेकिन बीजेपी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आई। लेकिन जब बीजेपी नेता सामने आता है तो अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है और आगे का रोडमैप बताता है।

यह भी पढ़ें : RBI Monetary Policy : रिजर्व बैंक ने फिर दिया झटका, फिर बढ़ा रेपो रेट, जानिए कितनी महंगी होगी आपकी EMI

जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने त्रिपुरा में ब्रू-रियांग समुदायों के अधिकारों का अच्छी तरह से ख्याल रखा है। इसके अलावा बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से राज्य की प्रति व्यक्ति आय पहले की तुलना में अधिक हो गई है।

Related Articles

Back to top button