Twitter New Policy : Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी, Twitter की पॉलिसी में नहीं हो रहा कोई बदलाव

Twitter New Policy : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter New Policy) अब टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के हाथों में है। उनकी इस सफलता के लिए उन्हें कई लोगों से बधाई संदेश मिला। जिसमें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं उनके स्टेटमेंट में ये भी दावा किया गया था कि एलन के टेकओवर के बाद ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर (Twitter New Policy) कर दिया जाएगा। इसकी सफाई देते हुए अब मस्क ने खुद ट्वीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें : सामने अचानक गाय आ जाने से फिर दुर्घटनाग्रस्त हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, ट्रेन का एक हिस्सा टुटा

एलन मस्क ने साफ तौर पर लिखा है कि अभी तक ट्विटर की पॉलिसी में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इससे पहले ट्विटर ने भी इसे फेक स्टेटमेंट बताया था। मस्क के हाथों में कमान आते ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि ट्विटर पॉलिसी में भी कई तरह के बदलाव हो सकते हैं। हालांकि, अब इसे लेकर खुद मस्क ने तस्वीर साफ कर दी है।

Twitter New Policy : क्या था वायरल स्टेटमेंट

एलन मस्क के टेकओवर के बाद ट्रंप के नाम से एक स्टेटमेंट सामने आया। इस स्टेटमेंट में एलन मस्क को ट्विटर संभालने की बधाई दी गई थी। साथ ही लिखा गया था- “मुझे ट्विटर मैनेजमेंट की तरफ से बताया गया है कि मेरा अकाउंट फिर से रिस्टोर किया जा रहा है। सोमवार तक ये फिर से एक्टिव हो जाएगा। देखते हैं क्या होता है।”

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Breaking News: प्रदेश के आयोग, निगम, मंडल, बोर्ड और प्राधिकरणों पर हुई नियुक्तियां, पढ़ें पूरी ख़बर

एलन मस्क ने लिए बड़े एक्शन

ट्विटर मालिक बनते ही एलन मस्क ने सीईओ पराग अग्रवाल के साथ पॉलिसी चीफ विजया गाड्डे को भी निकाल दिया। पराग समेत निकाले गए बड़े अधिकारियों को सैन फ्रांसिस्को हेडक्वार्टर से भी निकलवा दिया गया। इन अधिकारियों में सीएफओ नेड सेगल भी शामिल हैं। बता दें, इसी साल 13 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदा है।

Related Articles

Back to top button