ट्रक और बस की जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 15 घायल

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां रोडवेज बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बस में सवार 5 यात्रियों समेत 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15 यात्री घायल हैं, जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में ट्रक ड्राइवर भी शामिल है। बस जयपुर से लखनऊ, बहराइच होते हुए रुपईडिहा जा रही थी। वहीं ट्रक लखनऊ की तरफ आ रहा था। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

यह भी पढ़ें:- टाटा समूह में शामिल हुआ विस्तार एयरलाइन, एयर इंडिया के साथ होगा विलय, सिंगापुर एयरलाइंस ने दी मंजूरी

हादसा जरवल थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के पास हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की एक साइड का पूरा हिस्सा उड़ गया। सीटें एक दूसरे से चिपक गईं। ट्रक की स्पीड काफी तेज थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। (UP Accident News)

बताया जा रहा है कि पुलिस ने ग्रिल मशीन के जरिए बस के कुछ हिस्सों को काटकर घायलों को बाहर निकाला है। इस दौरान 6 यात्रियों की मौत हो गई। मृतकों में सभी पुरुष हैं। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। बस चालक गंभीर रूप से घायल है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख जताया है। CM ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। प्रशासन को घायलों के इलाज के लिए समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए हैं। (UP Accident News)

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि हादसा ड्राइवर की गलती से हुआ है। उसे झपकी लग गई, जिसके कारण उसने साइड से बस को टक्कर मार दी। बस आगरा के ईदगाह डिपो की थी। मृतकों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही थी। क्योंकि, जयपुर और आगरा डिपो को भी हादसे की सूचना दी गई है। DM दिनेश चंद्र ने बताया कि ट्रक ने गलत दिशा से आकर रोडवेज बस में टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 15 यात्री घायल हो गए। 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। (UP Accident News)

Related Articles

Back to top button