भारत और न्यूजीलैंड के बीच महामुकाबला आज, सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया

India and New Zealand: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में आज क्रिकेट का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलेगा। भारत और न्यूजीलैंड की टीम ने कल जमकर प्रैक्टिस की। अब इंतजार मैच शुरू होने का है। आज दोपहर 1.30 बजे भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने होंगी। गिल ने हैदराबाद में जिस तरह दोहरा शतक जड़ा है और विराट जिस फॉर्म में चल रहे हैं उससे लोगों को शानदार मैच की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:- युवाओं के लिए रोजगार के अवसर, अलग-अलग जिलों में रोजगार कैंप का आयोजन

बता दें कि राजधानी रायपुर इस समय क्रिकेटमय हो गया है। हर तरफ सिर्फ क्रिकेट की चर्चा है। बस कुछ घंटे और फिर क्रिकेट का असली रोमांच शुरू हो जाएगा। भारत-न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस में मैच से पहले बहुत ज्यादा दीवानगी देखने को मिल रही है। (India and New Zealand)

शहीद वीर नारायण स्टेडियम में पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। मतलब छत्तीसगढ़ पहले इंटरनेशनल मैच का गवाह बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें कि हैदराबाद में हुए पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के सामने 350 रनों का लक्ष्य रखा था। वहीं न्यूजीलैंड ने भी पूरा जोर लगाया और 337 रन बनाए। मतलब पहला मैच हाई स्कोरिंग रहा। (India and New Zealand)

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज फॉर्म में है। तो माना जा सकता है कि रायपुर में भी हाई स्कोरिंग मैच होने के पूरे आसार हैं। भारत में क्रिकेट सिर्फ एक मैच नहीं बल्कि एक जंग की तरह होती है। वहीं 21 तारीख को 22 खिलाड़ी इस जंग को जितने उतरेंगे तो दोनों टीमों की प्रतिष्ठा दांव पर होगी। दोनों टीमें अपनी आन-बान-और शान की लड़ाई को जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी। छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमी उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। (India and New Zealand)

रायपुरियंस इस मैच को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इसके साथ ही पूरे छत्तीसगढ़ सहित देश-दुनिया के लोग रायपुर के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में ऐतिहासिक मैच को देखने आएंगे। गिल ने हैदराबाद में जिस तरह दोहरा शतक जड़ा है और विराट जिस फॉर्म में चल रहे हैं सभी को उम्मीद होगी कि रायपुर में भी शानदार मैच देखने को मिलेगा। अब इंतजार बस कुछ घंटों का है। क्योंकि आज ही वो दिन है, जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। (India and New Zealand)

Related Articles

Back to top button