तीरंदाजी में बिलासपुर, सिलंबम में रायपुर, मलखम्ब में बस्तर जोन ने किया गोल्ड पर कब्जा

School Sports Competition: 22वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तृतीय दिवस में सभी जोन के खिलाड़ियों द्वारा उम्दा प्रदर्शन किया गया, जिसमें सभी जोनों द्वारा खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मैदान अपने नाम किया। इसमें तीरंदाजी इंडियन राउंड में बालिका अंडर-14 वर्ग में फलक यादव बस्तर प्रथम रहीं वहीं भूपेंद्री पोर्ते बिलासपुर को द्वितीय और बिलासपुर की भावना को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। बालक तीरंदाजी अंडर 14 वर्ग में बिलासपुर के विक्रम को प्रथम और युवराज को द्वितीय तथा रायपुर के संजय सोनवानी को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़ें:- बलौदाबाजार के कई दुकानों में कार्रवाई,  43 अमानक मिठाइयां जब्त, नोटिस जारी

वहीं बालक तीरंदाजी अंडर-17 वर्ग में बिलासपुर के देवेंद्र को प्रथम, बिलासपुर के गितेश यादव को दूसरा और बस्तर के सुनील पोयाम को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। बालिका तीरंदाजी अंडर-17 वर्ग में रायपुर की माही को प्रथम, दुर्ग की के. शमा पिस्दा को दूसरा और बिलासपुर की तुलेश्वरी को तीसरे स्थान प्राप्त हुआ। बालक तीरंदाजी अंडर-19 वर्ग में बिलासपुर के अजय कुमार को प्रथम, बिलासपुर के ही कुबेर सिंह जगत का द्वितीय और बस्तर के सुंदर को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। (School Sports Competition)

तीरंदाजी इंडियन अंडर-19 बालिका वर्ग में हर्षिता रायपुर को प्रथम, दिव्या रायपुर को द्वितीय, सोनिया बस्तर को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। फुटबॉल प्रतियोगिताओं में तृतीय दिवस अंडर-17 बालिका वर्ग में रायपुर और बिलासपुर के मध्य प्रथम मैच खेला गया जिसमें रायपुर ने 12-0 से प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस मैच में रायपुर जोन की आस्था ने 05 गोल दाग कर सर्वश्रेष्ठ खेल का प्रदर्शन किया। दूसरे मैच  में बालक वर्ग दुर्ग और रायपुर के मध्य खेला गया, जिसमें रायपुर को 2-0 से विजय प्राप्त हुई। (School Sports Competition)

तीसरे मैच बालिका वर्ग में बस्तर और दुर्ग के मध्य खेला गया, जिसमें बस्तर ने 3-0 से बढ़त बनाकर विजय प्राप्त की। चौथे मैच में बालक वर्ग सरगुजा एवं बिलासपुर के मध्य मैच खेला गया। जिसमें सरगुजा ने 3-0 से जीत हासिल किया। सिलम्बम प्रतियोगिताओं में अंडर 17 डबल स्टिक बालक वर्ग में रायपुर जोन ने प्रथम, सरगुजा जोंन ने द्वितीय और बस्तर जोन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग में बिलासपुर जोन ने प्रथम, रायपुर जोन ने द्वितीय और बस्तर जोन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। (School Sports Competition)

सिलंबम्ब सिंगल स्टिक बालक वर्ग में बिलासपुर जोन ने प्रथम, बस्तर जोन ने द्वितीय और दुर्ग जोन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सिंगल स्टिक बालिका वर्ग में बिलासपुर जोन ने प्रथम, रायपुर जोन ने द्वितीय, सरगुजा जोन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। तलवारबाजी में रायपुर जोन ने प्रथम, बिलासपुर जोन ने द्वितीय, बस्तर जोन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग तलवारबाजी में रायपुर ने प्रथम, बिलासपुर ने द्वितीय, सरगुजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। (School Sports Competition)

स्पीयर स्टिक भाला में रायपुर ने प्रथम, बिलासपुर ने द्वितीय, सरगुजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग में बिलासपुर ने प्रथम,रायपुर ने द्वितीय और बस्तर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्टिक फाईट बालक वर्ग में रायपुर ने प्रथम, बस्तर ने द्वितीय और दुर्ग ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में बस्तर ने प्रथम, सरगुजा ने द्वितीय, बिलासपुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। मलखम्ब प्रतियोगिता में पोल-रोप के दोनों वर्गों और सभी ग्रुपों में बस्तर जोन ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। (School Sports Competition)

Related Articles

Back to top button