अगले 24 घंटे तक ऐसा रहेगा देशभर के मौसम का हाल, इन जगहों पर बारिश की संभावना

Whatsaap Strip

न्यूज़ डेस्क।

मध्य प्रदेश के उत्तरी हिस्सों पर कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है। संबद्ध चक्रवाती परिसंचरण औसत समुद्र तल से 5.8 किलोमीटर ऊपर तक फैला हुआ है। मानसून का यातायात अब उत्तरी मध्य प्रदेश, वाराणसी, पटना, बांकुरा और फिर दक्षिण-पूर्व की ओर बंगाल की उत्तरी खाड़ी में कम दबाव के क्षेत्र के बीकानेर, जयपुर केंद्र से गुजर रहा है। एक चक्रवाती परिसंचरण के रूप में पश्चिमी विक्षोभ पाकिस्तान के मध्य भागों और इससे सटे पंजाब पर देखा जा सकता है।

अगले 24 घंटों के दौरान, राजस्थान के पूर्वी हिस्सों और उत्तर-पश्चिम मध्य प्रदेश के आसपास के हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। पश्चिम बंगाल, असम के कुछ हिस्सों और मेघालय में एक या दो तीव्र स्थानों के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

सिक्किम, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों, झारखंड, बिहार, ओडिशा, तेलंगाना और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में भी हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

पिछले 24 घंटों के दौरान, मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों, केरल के कुछ हिस्सों, कोंकण और गोवा और झारखंड के अलग-अलग हिस्सों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई। जम्मू-कश्मीर, पंजाब के कुछ हिस्सों, हरियाणा के कुछ हिस्सों, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों, छत्तीसगढ़, कोंकण और गोवा के शेष हिस्से, विदर्भ, तटीय कर्नाटक, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, असम के कुछ हिस्सों, मेघालय में छिटपुट हल्की से मध्यम बारिश हुई।

Related Articles