कोरोनाकाल के बाद स्कूल में मनाया गया प्रवेश उत्सव, विधायक जुनेजा हुए शामिल

Whatsaap Strip

रायपुर। छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज शुक्रवार को एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल में प्रवेश उत्सव मनाया गया। यह उत्सव रायपुर के पंडित रविशंकर शुक्ल वार्ड के क्षेत्र में BP पुजारी अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय में मनाया गया। इस दौरान सभी स्टूडेंट्स और शिक्षक एवं शिक्षिकाओं में काफी उत्साह देखने को मिला।

इस प्रवेश उत्सव में रायपुर उत्तर विधायक एवं छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा और वार्ड पार्षद एवं निगम एम. आई. सी. सदस्य आकाश तिवारी अतिथि के रूप में शामिल हुए। उनके पहुंचने पर स्कूल की प्राचार्य अंजू सूद एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं ने फूल से बना बुके देकर उनका आत्मीय स्वागत किया।

विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा एवं एमआईसी सदस्य तिवारी ने कोरोना संक्रमण काल के नियंत्रण के बाद स्कूल मैं आये छात्र -छात्राओं का मास्क, सेनेटाइजर के साथ स्वागत किया और कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए प्रतिदिन निरंतर कोरोना प्रोटोकॉल नियमों का पूर्ण व्यवहारिक पालन करने का आव्हान भी किया।

इसके बाद विधायक जुनेजा एवं एमआईसी सदस्य तिवारी ने BP पुजारी अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में पौधा रोपित कर समाजहित में पर्यावरण संरक्षण का सकारात्मक सन्देश दिया। विधायक जुनेजा एवं एमआईसी सदस्य तिवारी ने बच्चों सहित क्लासरूम में बेंच पर बैठकर विद्यालय के छात्र – छात्राओं का उत्साहवर्धन किया।

Related Articles