पड़ोसी को खिड़की खोल करते देखा सेक्स तो करवा दी FIR, अपने देश का है मामला, पढ़े पूरी खबर

Bengaluru : आप हैरान रह जाएंगे कि कभी-कभी ऐसे समाचार सुनने को मिल जाएंगे कि जिससे दंग रह जाएंगे। ऐसा ही मामला बेंगलुरु में सुनने को आया है। जहां ‘सामने वाली खिड़की’ से दिखने वाली कथित ‘अश्लील हरकत’ से परेशान होकर एक महिला ने पुलिस से पास शिकायत दर्ज कराई है। मामला दक्षिण बेंगलुरु (Bengaluru) के गिरिनगर के अवलाहल्ली का है। यहां एक 44 वर्षीय गृहिणी ने अपने नवविवाहित पड़ोसी कपल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने शिकायत में कहा है कि उसके पड़ोसी अपने बेड रूम की खिड़की खुली रखकर यौन संबंध बनाते हैं।

यह भी पढ़े :- ‘विकसित भारत’ वाले WhatsApp मैसेज भेजने पर चुनाव आयोग ने रोक लगाई, कहा – भेजना तुरंत बंद करें

हालांकि, मामले में एक नया मोड़ भी सामने आया है। दरअसल नवविवाहित कपल जिस मकान में रहता है उस मकान मालिक की पत्नी ने उलटे अपनी पड़ोसन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि महिला का परिवार उसके किरायेदारों से घर खाली कराने के इरादे से बिना मतलब के लड़ता रहता है।

बाद में दोनों पक्ष गिरिनगर पुलिस स्टेशन पहुंचे और कहा कि वे मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। पुलिस ने उन्हें बताया कि चूंकि दोनों शिकायतों पर एफआईआर दर्ज की गई है, इसलिए शिकायतकर्ताओं को अदालत का दरवाजा खटखटाना होगा।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 8 मार्च को, गृहिणी ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया कि उसने पिछली रात लगभग 10.30 बजे अपना मेन गेट खोला तो वह दंग रह गई। उसके नवविवाहित किरायेदार कपल सेक्स कर रहे थे। महिला ने कहा, “यह बहुत ही घटिया था। मैंने उनसे कहा कि वे खिड़की बंद कर लें और जो चाहें करें। लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी। दंपति ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और बलात्कार करने और जान से मारने की गंभीर धमकियां दीं।”

इसके जवाब में, नवविवाहित किरायेदार की मकान मालकिन ने 10 मार्च को एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई। इसमें ‘ओपन सेक्स’ की शिकायत करने वाली महिला और उसके परिवार पर जानबूझकर उसके किरायेदारों के साथ झगड़ा करने का आरोप लगाया गया। नवविवाहित जोड़े और उसके मकान मालिक और गृहिणी महिला और उसके पति पर भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। (Bengaluru )

Related Articles

Back to top button