जेल से छूटकर जब घर पहुंचा पति तो नहीं मिले पत्नी और बच्चे, लगाई परिवार वापस दिलाने की गुहार, मामला जानकर पुलिस भी हैरान

Whatsaap Strip

न्यूज डेस्क।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में जेल से पैरोल पर छूटकर आया पति अपनी पत्नी और बच्चे को वापस दिलाने की गुहार लगा रहा है। उसका आरोप है कि ससुर ने जबरन उसकी पत्नी की शादी कहीं और करा दी है। वहीं ससुर ने इसके पीछे की ऐसी वजह बताई है, जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी पशोपेश में पड़ गए हैं।

बहरहाल युवक की शिकायत पर पुलिस मामला सुलझाने में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राठ के लुधियातपुरा मोहल्ला के रहने वाले रेवतीरमण उर्फ छोटू ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी शादी 30 मई 2018 को पथनौड़ी गांव निवासी भारती से हुई थी। मध्य प्रदेश उसके खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज हुआ था। इस मामले में वह ग्वालियर जेल में 19 जुलाई 2019 से बंद था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे 30 जुलाई को पैरोल मिली थी। जब वह घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी भारती और बेटा नहीं हैं। उसे बताया गया कि ससुर सीताराम जबरन उसकी पत्नी को ले गया है। जब वो ससुराल गया तो उसे अभद्रता करके भगा दिया गया। रेवतीरमण ने आरोप लगाया कि उसके ससुर ने उसकी पत्नी की कहीं जबरन शादी करा दी है।

उधर, ससुर सीताराम ने पुलिस को बताया कि जब रेवतीरमण को जेल हुई थी तो बेटी के ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट करके घर से निकाल दिया था। कुछ दिन बेटी उसके साथ रही और बाद में अपनी मर्जी से कहीं शादी कर ली। संबंधित पुलिस ने बताया कि मामला बेहद पेचिदा है। जांच चल रही है। शिकायतकर्ता की पत्नी के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles