वन विभाग के ट्रेनी SDO ने युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, नौकरी मिलने पर किया शादी से इनकार..

Whatsaap Strip

छत्तीसगढ़। बिलासपुर

छत्तीसगढ़ में शादी का वादा करके रेप करने का एक और मामला सामने आया है , जहां वन विभाग के ट्रेनी SDO मानवेंद्र मारकंडे पर युवती ने आरोप लगाया है की युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। आरोपी के खिलाफ सरकंडा थाने में केस भी दर्ज करवा दिया है। पुलिस को बताया है कि मानवेंद्र ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। फिर नौकरी लग गई तो उसने शादी करने से साफ़ मना कर दिया।

मानवेंद्र मारकंडे और युवती दोनों भिलाई के रहने वाले हैं और 3 साल पहले परीक्षा की तैयारी करते समय दोनों की कोचिंग सेंटर में ही पहचान हुई थी। फिर धीरे-धीरे यह मुलाकात प्यार में बदल गई। इस बीच लड़की बिलासपुर आ गई और किराए के मकान में रहकर फॉरेस्ट एग्जाम की तैयारी करने लगी। आरोपी युवक बीच-बीच में लड़की से मुलाकात करने बिलासपुर उसके घर आता रहता था। यहीं उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि मानवेंद्र हमेशा उससे ये कहता रहता था कि वन विभाग में सिलेक्शन हो जाए तो फिर वे दोनों शादी करेंगे।

दोनों ही फॉरेस्ट एग्जाम की तैयारी में जोर शोर से जुटे हुए थे। इस दौरान लड़के ने तो एग्जाम क्रैक कर लिया, लेकिन लड़की का सिलेक्शन नहीं हो सका। नौकरी लगने के बाद जब लड़की ने आरोपी से शादी का वादा पूरा करने की बात कही तब वह मुकर गया। इसके बाद अब युवती ने मानवेंद्र के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस समय आरोपी मानवेंद्र मारकंडे असम में ट्रेनिंग कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles