आपका भाई, आपका बेटा लोहे का बना है, बहुत मजबूत है, पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया केजरीवाल का संदेश

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 दिनों की ईडी की कस्टडी में भेजे जाने के बाद अब उनकी पत्नी सुनीता उनका संदेश लेकर आई हैं। उन्होंने केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा है कि केजरीवाल अपना 1000 रुपए वाला वादा जरूर पूरा करेंगे। इसी के साथ उन्होंने लोगों से मंदिर जाने की भी अपील की है।

सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा, मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया। मैं अदर रहूं या बाहर, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरा जीवन संघर्ष के लिए ही हुआ है।

यह भी पढ़े :- Delhi Liquor Policy: आप नेता आतिशी का आरोप- शराब कारोबारी ने घोटाले का पैसा BJP को दिया

मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ते हुए सुनीता ने आगे कहा, “मेरी दिल्ली की माता-बहनों को लग रहा होगा कि उनका बेटा-भाई जेल चला गया. अब उन्हें 1000 रुपए मिलेगा या नहीं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि ऐसा कोई वादा है जो आपके बेटे-भाई ने किया हो और पूरा ना हुआ हो. मैं दिल्ली का एक काम भी रुकने नहीं दूंगा. सभी ‘आप’ कार्यकर्ताओं से भी कहना चाहता हूं कि देश सेवा में लगे रहे, बीजेपी वालों से नफरत ना करें वो हमारे ही भाई-बहन हैं.

ईडी ने केजरीवाल को दिल्ली के कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में गिरफ्तार किया है। गुरुवार को केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। यहां ईडी ने उनकी 10 दिनों की रिमांड की मांग की थी और 28 पेजों में कोर्ट को इसकी वजह भी बताई थी। ईडी ने कहा था कि इस केजरीवाल इस मामले के सरगना है कि और अब गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से उनका सीधा संपर्क है।

बता दें कि कथित दिल्ली शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में अबतक चार बड़े नेता गिरफ्तार किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही ईडी ने बीआरएस नेता के. कविता को गिरफ्तार किया था. वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं. आरोप है कि दिल्ली सरकार ने आबकारी नीति 2021-22 के जरिए शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाया, जिससे सरकारी खजाने को नुकसान हुआ.

Related Articles

Back to top button