Sanjay Singh Arrested : शराब घोटाला मामले में AAP सांसद संजय सिंह गिरफ्तार

Sanjay Singh Arrested : दिल्ली शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के सासंद संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। सुबह ईडी ने छापेमारी भी की थी, जिसके बाद बड़ा एक्शन लिया गया है। खबरों के मुताबिक दिनेश अरोड़ा के सरकारी गवाह बनने, उनके बयान स्टेटमेंट और चार्जशीट के आधार पर मिले सबूत के बाद संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई है। 

यह भी पढ़े :- ED ने रणबीर कपूर को भेजा समन, महादेव सट्टा ऐप मामले में होगी पूछताछ…

शराब नीति मामले में दायर आरोपपत्र में संजय सिंह का नाम था। तलाशी पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय सिंह के पिता ने कहा था कि विभाग अपना काम कर रहा है, हम उनके साथ सहयोग करेंगे। पार्टी ने आरोप लगाया कि जांच एजेंसी संसद में अडानी मामले को उठाने के लिए सिंह को ‘निशाना’ बना रही है। शिवसेना (यूबीटी) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने एक्स पर लिखा कि एनडीए में बीजेपी के एकमात्र आश्रित सहयोगी ईडी, आईटी, सीबीआई हैं। (Sanjay Singh Arrested)

ईडी के अनुसार संजय सिंह पर आरोप

ईडी के आरोप पत्र के अनुसार, दिल्ली के व्यवसायी दिनेश अरोड़ा, जिन्हें दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में आरोपी के रूप में नामित किया गया था, उन्होंने पहले संजय सिंह की उपस्थिति में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की थी। एक बयान में अरोड़ा ने ईडी को बताया कि उनकी मुलाकात एक कार्यक्रम के दौरान संजय सिंह से हुई थी, जिसके बाद वह दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के भी संपर्क में आए। सूत्रों ने बताया कि यह कार्यक्रम दिल्ली चुनाव से पहले धन जुटाने के लिए आयोजित किया गया था। (Sanjay Singh Arrested)

Related Articles

Back to top button