द केरला स्टोरी का रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन, 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Kerala Story Film: फिल्म द केरला स्टोरी ने 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ ही द केरला स्टोरी 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने सोमवार को 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म का टोटल कलेक्शन 203.47 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने इसके साथ ही ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल कर लिया है। फिल्म रोजाना नए रिकॉर्ड्स बना रही है।

यह भी पढ़ें:- व्हाट्सएप यूजर्स के लिए आया कमाल का फीचर, अब 15 मिनट तक एडिट हो सकेंगे मैसेज

बता दें कि किंग खान शाहरुख की पठान के बाद ये साल 2023 की दूसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। खास बात ये है कि फिल्म का बजट काफी कम है। इस हिसाब से फिल्म के आंकड़े चौंकाने वाले हैं। फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में है। इसके बाद भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने तीसरे हफ्ते में आकर 31 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को लेकर लोगों का रुझान अभी भी पॉजिटिव है।

वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते में इतनी शानदार कमाई करना अपने आप में काबिल ए तारीफ है। पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में फिल्म पर लगा बैन भी हट गया है। ऐसे में फिल्म की कमाई में और भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट पर फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन शेयर किया है। इधर, फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री को फिल्म देखने के लिए इनवाइट किया है। विपुल ने कहा कि ममता बनर्जी ने बिना फिल्म देखे ही इसे बैन कर दिया। वे फिल्म देखने के बाद इसकी आलोचना कर सकती हैं। मुझे लगता है कि उन्हें कुछ लोगों ने गुमराह कर दिया है। (Kerala Story Film)

इस साल सिर्फ चार ही हिंदी फिल्में हैं, जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की पठान ने तो इतिहास रचते हुए 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार ने 147.28 करोड़ रुपए का लाइफटाइम कलेक्शन किया है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 109.29 करोड़ रुपए के साथ चौथे नंबर पर है। हालांकि इन सभी फिल्मों का बजट 100 करोड़ से ज्यादा है। वहीं द केरला स्टोरी सिर्फ 30 से 35 करोड़ के बजट में बनी है। (Kerala Story Film)

केरला स्टोरी ने अक्षय कुमार की सेल्फी, अजय देवगन की भोला, कार्तिक आर्यन की शहजादा जैसी फिल्मों को कमाई के मामले में काफी पहले पीछे छोड़ दिया है। बड़ी स्टारकास्ट और बड़े बजट की फिल्मों को इतनी आसानी से पछाड़ देना द केरला स्टोरी की उपलब्धि को दर्शाता है। साल 2023 की शुरुआत अर्जुन कपूर, तब्बू स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ से हुई थी। 80 करोड़ रुपए के बजट में बनी ये फिल्म 4.6 करोड़ रुपए ही कमा सकी और डिजास्टर साबित हुई। कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा भी 65 करोड़ रुपए में बनी थी, लेकिन सिर्फ 47 करोड़ ही कमा सकी। 110 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार-इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी सिर्फ 23 करोड़ में सिमट के रह गई। इन सभी फिल्मों के बीच द केरला स्टोरी का कलेक्शन काफी शानदार है।

Related Articles

Back to top button