Trending

अल्लू अर्जुन की 30 फिल्मों में से 27 फिल्में हिट, बचपन से कर रहे एक्टिंग, 360 करोड़ है एक्टर का नेट वर्थ

Allu Arjun : अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद फिल्म प्रोड्यूसर और दादा रामलिंगय्या पॉपुलर कॉमेडियन थे। साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फूफा और पवन कल्याण अंकल हैं। अल्लू ने 2 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उनका पहला लीड रोल गंगोत्री में था। बता दे कि एक्टर का आद जन्मदिन हैं चलिए जानते हैं एक्टर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते…

बता दे कि पहली बार बतौर हिरों अभिनेता गंगौत्री फिल्म में शानदार प्रदर्शन दिया था। बता दे कि अल्लू अर्जुन की 30 फिल्मों में करीबन 27 फिल्में हिट हुई थी। अभिनेती की फैंन फोलोइंग भी काफी शानदार हैं। अल्लू अर्जुन को 5 फिल्मफेयर और 2 नंन्दी अवार्ड भी मिल चुके हैं। फिल्म पुष्पा में अभिनता की एक्टिंग की काफी ज्यादा सराहनी की गई थी।

यह भी पढ़ें : Importance of Number Seven: जन्म दिनांक से जानिए अंक की विशेषता, पढ़ें अंक 7 का क्या हैं महत्व

साउथ के माइकल जैक्सन कहे जाने अल्लू अर्जुन का निक नेम बनी है। बता दे कि किसी भी फिल्म में अभिनय करने के लिए अल्लू अर्जुन करीबन 16 से 18 करोड़ रुपये फीस लेते हैं। इसके अलावा अल्लू अर्जुन अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। करोड़ो की गाड़ी करोडो का घर एक्टर के पास वह हर कुछ हैं जो उन्हें अपनी जीवन में चाहिए।

आपको बता दे कि फिल्म पुष्पा के वह काफी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं। अगर इनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह करीबन 360 करोड़ रुपये हैं। बता दे कि अल्लू अर्जुन जिस बंगले में रहते हैं उसकी किमत करीबन 100 करोड़ रुपये हैं। इसी बात से आप इनकी अमीरी का अंदाजा लगा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button