ACB की कार्रवाई, रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया SDM कार्यालय का बाबू

Whatsaap Strip

छत्तीसगढ़। रायपुर

रायपुर एंटी करप्शन ब्यूरो ने सूरजपुर के एसडीएम कार्यालय डायवर्सन शाखा में सहायक ग्रेड 2 कर्मचारी आरोपी मुनेश्वर राम को पांच हजार रूपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया हैं। रायपुर के निर्देशक आरिफ एच शेख़ के निर्देशन में पंकज चंद्रा पुलिस अधीक्षक एसीबी के नेतृत्व अमृता सोरी ध्रुव अतिरिक्त्त पुलिस अधीक्षक और एंटी करप्शन ब्यूरो अंबिकापुर की टीम ने मिलकर अवैध रिश्वत की मांग करने वाले एक कर्मचारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया।

Read More- शिक्षा विभाग के क्लर्क ने शादी का झांसा देकर किया 2 रेप, एडमिशन के बहाने शुरू हुआ था प्रेम प्रसंग 

जानकारी के मुताबिक, प्रार्थी ने एंटी करप्शन ब्यूरो में यह शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका ग्राम रामानुजनगर जिला सूरजपुर में जमीन है जिसका व्यवसायिक डायवर्शन करने के लिए उसने एसडीएम कार्यालय सूरजपुर में प्रकरण लगाया था। डायवर्सन संबंधित कार्य करने की बदले डायवर्सन शाखा में पदस्थ सहायक ग्रेड 2 के आरोपी मुनेश्वर राम प्रार्थी से डायवर्सन की ऐवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। फिर प्रार्थी ने इसकी शिकायत रायपुर एंटी करप्शन ब्यूरो में कर दिया।

Read More- भिलाई – जन्मदिन की पार्टी में बर्थ डे ब्वॉय को लगी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले थमी सांसें, पढ़िए पूरा मामला 

आज एंटी करप्शन ब्यूरो के द्वारा आरोपी मुनेश्वर राम को प्रार्थी से मांगी गई रिश्वत की कुल रकम 50 हजार रुपए में से 5000 की प्रथम किश्त लेते हुए एसडीएम कार्यालय सूरजपुर के डायवर्सन शाखा में रंगे हाथों पकड़ लिया गया। अभी आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles