एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत, घर के बाथरूम में मिला शव

Actor Aditya Rajput Death: TV एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। मुंबई के अंधेरी स्थित उनके घर के बाथरूम से उनका शव बरामद हुआ है। उनके दोस्त और बिल्डिंग का वॉचमैन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वे सिर्फ 32 साल के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत की वजह ड्रग्स ओवरडोज हो सकती है।

यह भी पढ़ें:- माता कर्मा के रास्ते पर चलकर आगे बढ़ रहा साहू समाज – विधायक शकुंतला साहू

एक्टर आदित्य सिंह राजपूत दिल्ली के रहने वाले थे। वे कई सालों से मुंबई के अंधेरी में लश्करिया हाइट्स नाम की बिल्डिंग में अपने रूम पार्टनर के साथ रहते थे। उन्होंने 17 साल की उम्र में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने मैंने गांधी को नहीं मारा और क्रांतिवीर जैसी फिल्मों में काम किया था। आदित्य लगभग 300 से ज्यादा ऐड वीडियोज में नजर आ चुके थे। वे रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में भी देखे गए थे। (Actor Aditya Rajput Death)

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस को शुरू में इस घटना की सूचना नहीं दी गई थी। दोस्तों और वॉचमैन की मदद से बॉडी को पहले निजी हॉस्पिटल ले जाया गया था। फिर वहां से मनपा के जोगेश्वरी स्थित ट्रामा केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने जब पूछताछ की तब पता चला कि आदित्य बीमार था। पुलिस ने कहा कि हो सकता है कि आदित्य की मौत बाथरूम में गिरने से हुई है। हालांकि उन्होंने कल ही रात इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की थी, जिससे जाहिर होता है कि मौत के कुछ घंटे पहले वे पार्टी कर रहे थे। (Actor Aditya Rajput Death)

आदित्य का जन्म दिल्ली में हुआ था, लेकिन उनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। आदित्य के परिवार में उनके मां-बाप के अलावा उनकी एक बड़ी बहन भी हैं। उन्होंने सौरव गांगुली और ऋतिक रोशन के साथ हीरो होंडा का एक ऐड भी किया था। बता दें कि मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत अंधेरी इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच जारी है। (Actor Aditya Rajput Death)

Related Articles

Back to top button