Drishyam 2 Trailer : दृश्यम 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन ने खोला 2 अक्टूबर का राज

Drishyam 2 Trailer : फिल्म ‘Drishyam 2’ का ट्रेलर रिलीज (Drishyam 2 Trailer) हो गया है। अजय देवगन एक बार फिर विजय सलगांवकर के रूप में वापस आ गए हैं। विजय सलगांवकर (Drishyam 2 Trailer) बने अजय देवगन एक बार फिर अपने उसी अंदाज में दिख रहे हैं। इस बार सलगांवकर की फैमिली से जुड़ी इस थ्रिलिंग भरी कहानी में अक्षय खन्ना की एंट्री भी हो गई है।

यह भी पढ़ें : CM Bhupesh Baghel ने जनसम्पर्क विभाग की नवीन द्विभाषी वेबसाइट का किया लोकार्पण

अक्षय खन्ना पुलिस के किरदार में विजय सलगांवकर और उनकी फैमिली की लाइफ में तूफान बनकर आए हैं। यानी जिस सच को विजय सलगांवकर ने फिल्म ‘दृश्यम’ में बड़ी ही चालाकी से दबा दिया था उसपर खतरे के बादल अब मंडरा रहे हैं।

बता दें कि ‘दृश्यम’ भले ही मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक रही है। मगर अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने 2015 में जनता को एक जबरदस्त थ्रिलर कहानी दी। अब Drishyam 2 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Drishyam 2 Trailer ये है फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म ‘Drishyam 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस बार इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। साथ ही तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और रजत कपूर भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Helicopter Crash : केदारनाथ धाम में यात्रियों को ले जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश, 7 की मौत

डायरेक्टर निशिकांत कामत के बाद किसे मिली कमान

2015 में आई फिल्म दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत थे। पर अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। 17 अगस्त 2020 को डायरेक्टर निशिकांत का निधन हुआ था। इसके बाद Drishyam 2 की कमान अभिषेक पाठक के हाथ में है। लेकिन ट्रेलर देखकर ऐसा नहीं लगता कि डायरेक्टर बदलने का ज्यादा असर कहानी पर हुआ है। ट्रेलर से सस्पेंस और थ्रिलर वाला फील भरपूर आ रहा है। लेकिन साथ में एक नयापन भी दिखता है और स्टोरीटेलिंग का स्टाइल थोड़ा स्पीड पकड़ता दिख रहा है।

Related Articles

Back to top button