CM Bhupesh Baghel ने जनसम्पर्क विभाग की नवीन द्विभाषी वेबसाइट का किया लोकार्पण

Whatsaap Strip

CM Bhupesh Baghel : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने अपने ने जनसम्पर्क विभाग की हिन्दी-अंग्रेजी नवीन द्विभाषी वेबसाईट का लोकार्पण किया। यह लोकार्पण सीएम ने अपने निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में के दौरान किया।

यह भी पढ़ें : BCCI President : रोजर बिन्नी आज बन सकते हैं नए अध्यक्ष, ICC चेयरमैन के पद पर भी होगी चर्चा

इस नवीन वेबसाइट https://dprcg.gov.in/ में समाचारों के अलावा विभागीय एवं छत्तीसगढ़ से संबंधित समस्त जानकारी हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्ध होगी। दोनों भाषाओं में जानकारी उपलब्ध होने से छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं की पहुंच देश और दुनिया में आसान होगी।

यह भी पढ़ें : NIA Raid : नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी ने देश में 50 जगहों पर की छापेमारी, जानलेवा हथियार हुए बरामद

यह साईट राज्य और राष्ट्रीय स्तर के अंग्रेजी माध्यम के समाचार पत्रों के लिए सुविधाजनक होगी। छत्तीसगढ़ शासन से संबंधित समाचार हिन्दी के साथ साथ अब अंग्रेजी में भी उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें : Interpol General Assembly : आज 90वीं इंटरपोल महासभा को सम्बोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, 195 देश होंगे शामिल

इस वेबसाईट में जिलों के लिए अलग सेगमेंट भी बनाया गया है, जिससे जिला जनसंपर्क कार्यालय अपने जिले से संबंधित समाचार खुद अपलोड कर सकेंगे। इस अवसर पर संचालक जनसंपर्क सौमिल रंजन चौबे सहित जनसंपर्क विभाग के अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।इस वेबसाइट का निर्माण चिप्स ने किया है I

Related Articles