कार चालक ने फुटपाथ पर जा रहीं 5 महिलाओं को कुचला, एक की मौत

Hit and Run Case : कर्नाटक के मंगलुरु में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां फुटपाथ पर पैदल चल रहे पांच लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बुधवार शाम 4 बजे मेंगलुरु के लेडीहिल इलाके के पास हुई।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में 6 करोड़ 57 लाख रुपए कैश और सामान जब्त, प्रवर्तन एजेंसियां रख रही कड़ी नजर

बताया जा रहा है कि महिलाएं मेंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन स्विमिंग पूल के पास फुटपाथ पर जा रही थीं। तभी एक कार सवार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद वहां से भागने लगा, तो उसने एक पोल और एक महिला को और टक्कर मार दी। इस कार को कमलेश बलदेव चला रहा था। (Hit and Run Case)

मृतक महिला की पहचान 23 साल की रुपाश्री के तौर पर हुई है। चार घायलों में तीन नाबालिग हैं। पुलिस के मुताबिक, कमलेश ने महिलाओं को टक्कर मारने के बाद अपनी कार एक कार शो रूम के सामने खड़ी कर दी और घर भाग गया।

पुलिस ने बलदेव के खिलाफ धारा 279 (तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाना), 337 (दूसरों के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना), 338 (दूसरों के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से गंभीर चोट पहुंचाना) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304(ए) (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत मामला दर्ज किया है। (Hit and Run Case)

Related Articles

Back to top button