छत्तीसगढ़ के बजट पर पर बोले अरुण साव, कहा- भरोसा तोड़ने वाले घर बैठने तैयार रहें…

Arun Sao On Budget: छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने राज्य के बजट को भरोसा तोड़ने वाला बजट करार देते हुए कहा है कि बजट में हर वर्ग को छला गया है। सरकार ने वादाखिलाफी के नए कीर्तिमान रच दिए हैं। जनता का भरोसा तोड़ने वाले अब घर बैठने तैयार रहें।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार भरोसे के संकट से जूझ रही है। इसलिए बजट से पहले ही इस बजट को भरोसे का बजट बताते हुए भरपूर प्रचार किया गया। बजट के पहले ही बजट को भरोसे का बताने के लिए आखिर सरकार को करोड़ों रुपए विज्ञापन पर व्यय करने की  जरूरत क्यों पड़ गई। भरोसा तो सरकार का काम देखकर होता है। सरकार ने कोई काम चार साल में नहीं किया, तब जनता को भरोसा कैसे हो सकता है।

यह भी पढ़ें:- शूटिंग के दौरान घायल हुए बिग बी, पसलियों में लगी चोट

उन्होंने कहा कि जब बजट पेश हुआ तो स्पष्ट हो गया कि सरकार जिस तरह 4 साल से जनता को धोखा देती आ रही है,उसी प्रकार अपने अंतिम बजट में भी उसने इसी कार्यक्रम को जारी रखा। सरकार का यह अंतिम बजट आ गया है और कांग्रेस सरकार की सारी स्थिति इस बजट ने स्पष्ट कर दी है कि यह सरकार जनता को कुछ देने वाली नहीं है। 5 साल पहले जो वादे किए थे, सारे के सारे वादे वहीं रह गए। हर साल बजट के पहले झूठ बोला गया और अब तो समय ही नहीं। सरकार के वादों और इरादों का कच्चा चिट्ठा सामने है। प्रदेश की जनता को इस बजट से जो भी उम्मीद थी, वह सब समाप्त हो गई। वैसे भी जनता को यह आभास था कि कांग्रेस की सरकार सिर्फ समय काट रही है और जब चुनाव को माह शेष रह गए हैं तो जनता से धोखाधड़ी करने वाला बजट दिया गया है। जिन्होंने साढ़े 4 साल तक कुछ नहीं किया, वे अब गिने-चुने 6 माह में क्या करेंगे। (Arun Sao On Budget)

कांग्रेस जानती है कि अब जाने वाली है और जाते-जाते भी जनता को ठगने का काम कर गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि बजट में शराबबंदी के लिए कोई प्रावधान दिखता है। महिला स्व सहायता समूह  का कर्ज माफ करने का कोई प्रावधान नहीं है। दैनिक वेतन भोगियों को नियमित करने के वादे का कोई प्रावधान नहीं है। 200 फूड प्रोसेसिंग बनाने का जो वादा है, वह भी इस बजट में नहीं दिखता है। इस बार फिर राज्य की सरकार ने हर वर्ग को धोखा देने का  काम किया है। राज्य के बजट से प्रमाणित हो गया है कि कांग्रेस सबसे झूठी पार्टी है। (Arun Sao On Budget)

Related Articles

Back to top button