TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पुलिस ने किया बीच-बचाव

Clash TMC BJP Workers: पश्चिम बंगाल में आज (8 अप्रैल) BJP सांसद दिलीप घोष के दुर्गापुर दौरे के दौरान TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया, जो हाथापाई तक आ गई। हालांकि बाद में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। इसे लेकर BJP सांसद दिलीप घोष ने कहा कि इनका (TMC) यही रवैया है। कुछ लोग यहां विरोध करने पहुंचे थे, उन्हें हटाया गया है। मुझे इतने लोग यहां देखने आए हैं। इसलिए वे (TMC) विरोध जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- मछली पकड़ने वाली नाव डूबी, 91 लोगों की मौत, कई लापता

इधर, भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी पर कथित तौर पर हुए हमले पर TMC सांसद डोला सेन ने कहा कि लॉकेट चटर्जी पर हमला हुआ या नहीं इसे लेकर एक FIR हुई है। कानूनी रूप से इसपर कार्रवाई होगी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर डोला सेन ने कहा कि PM को भारत की जनता जवाब देगी। 2024 में इसका जवाब जनता देगी। उन्होंने कहा कि हम पिछले हफ्ते भी चुनाव आयोग के पास गए थे और हमने कहा था कि चुनाव के आचार संहिता लागू हो चुकी है तो इस दौरान सभी पार्टी को एक समान अधिकार मिलना चाहिए, लेकिन CBI-ED-IT केंद्र सरकार जिस प्रकार से इस्तेमाल कर रही है यह ठीक नहीं है। (Clash TMC BJP Workers)

डोला ने कहा कि हमने देखा है कि CM हेमंत सोरेन, CM अरविंद केजरीवाल की जिस प्रकार से गिरफ्तारी हुई है यह सही नहीं है।  यहां पर हमारे दो कार्यकर्ताओं को NIA ने गिरफ्तार किया। आज 10 प्रतिनिधियों की एक टीम दिल्ली जा रही है। कल सभा के दौरान PM मोदी ने कहा था कि TMC चाहती है कि उसके तोलाबाजों को, भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले। इसलिए जब केंद्र की जांच एजेंसियां यहां आती हैं, तो TMC उन पर हमले कराती है। धमकी देते हैं। PM ने कहा कि TMC वह सरकार है जो कानून-व्यवस्था को नष्ट करने पर तुली हुई है। संदेशखाली में क्या हुआ? ये पूरा देश जान चुका है। वहां माताओं-बहनों के साथ कितना बड़ा अत्याचार हुआ है, ये पूरे देश ने देखा है। हालात ये है कि हर मामले में यहां कोर्ट को दखल देना पड़ता है। (Clash TMC BJP Workers)

Related Articles

Back to top button