बजरंग और विनेश ने दी नौकरी छोड़ने की धमकी, कहा- 10 सेकेंड में छोड़ देंगे

Bajrang and Vinesh: नौकरी पर लौटने के बाद रेसलर बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को लोग लगातार ट्रोल कर रहे हैं, जिसे देखते हुए दोनों ने रेलवे की नौकरी छोड़ने की धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर नौकरी इंसाफ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम 10 सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएंगे। नौकरी का डर मत दिखाइए। दरअसल, साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट सोमवार को अपनी नौकरी पर लौट आए।

यह भी पढ़ें:- पुलिस की पहली प्राथमिकता महिलाओं की सुरक्षा: IG रतन लाल डांगी

बता दें कि तीनों पहलवान रेलवे में नौकरी करते हैं। रेलवे पब्लिक रिलेशन के डायरेक्टर जनरल योगेश बवेजा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तीनों ने आज ही ड्यूटी जॉइन की है। ड्यूटी पर लौटने के बाद खबर आई कि बृजभूषण पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग रेसलर अपने बयान से पलट गई है। दावे के मुताबिक नाबालिग ने दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस थाने में बयान दिए। इसके बाद उसे पटियाला हाउस कोर्ट ले जाया गया, जहां उसने बयान वापस ले लिया। तीनों रेसलर ने भी आंदोलन से नाम वापस ले लिया है। (Bajrang and Vinesh)

विनेश फोगाट ने ट्वीट कर लिखा- महिला पहलवान किस ट्रॉमा से गुजर रही हैं इस बात का अहसास भी है फर्जी खबर फैलाने वालों को? कमजोर मीडिया की टांगें हैं, जो किसी गुंडे के हंटर के आगे कांपने लगती हैं। महिला पहलवान नहीं। इसके साथ ही आबिद अदीब की शायरी लिखी, जो कुछ इस प्रकार है- जहां पहुंच के कदम डगमगाए हैं सब के उसी मकाम से अब अपना रास्ता होगा। आगे विनेश ने लिखा- हमारे मेडलों को 15-15 रुपए के बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पड़ गए हैं। हमारी जिदगी दांव पर लगी हुई है, उसके आगे नौकरी तो बहुत छोटी चीज है। अगर नौकरी इंसाफ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएंगे। नौकरी का डर मत दिखाइए। (Bajrang and Vinesh)
वहीं बजरंग पुनिया ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफ़वाह हैं. ये खबरें हमें नुक़सान पहुँचाने के लिए फैलाई जा रही हैं. हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन वापस लिया है. महिला पहलवानों की एफ़आईआर उठाने की खबर भी झूठी है. इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी। साक्षी मलिक ने एक न्यूज चैनल का फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये खबर बिलकुल ग़लत है। इंसाफ़ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी ज़िम्मेदारी को साथ निभा रही हूँ। इंसाफ़ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई ग़लत खबर ना चलाई जाए। (Bajrang and Vinesh)

Related Articles

Back to top button